उत्तरप्रदेश

अखिलेश यादव आज करेंगे अलीगढ़ में रोड शो, वोटबैंक साधने का करेंगे प्रयास

अलीगढ़,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को रोड शो से वोटबैंक साधने का प्रयास करेंगे। रविवार को उनका कार्यक्रम जारी हो गया। जमालपुर पुल से एएमयू के सेंटेनरी गेट तक करीब डेढ़ किमी रोड शो की प्रशासन से अनुमति मिली है।

अखिलेश के रोड शो से कार्यकर्ताओं में जोश

सपा के स्टार प्रचारकों की सूची में अखिलेश यादव का नाम पहले नंबर पर था। कार्यक्रम तय होने से पार्टीजन उत्साहित हैं, खासकर प्रत्याशी। पूर्व मुख्यमंत्री सुबह 10:30 बजे निजी विमान से धनीपुर हवाई अड्डे पहुंचेंगे। यहां से कार में 11 बजे जमालपुर पुल के निकट केबीएफ ट्रेडर्स से रोड शो में शामिल होंगे। रोड शो के माध्यम से पार्टी के मेयर प्रत्याशी जमीर उल्लाह खान, पार्षद, चेयरमैन व अन्य प्रत्याशियों के लिए वोट जुटाने का प्रयास करेंगे।

यहां से शुरू होगा रोड शो

  • रोड शो एएमयू के सेंटेनरी गेट तक है। यहां से कार में 11:40 बजे क्वार्सी थाने के सामने रामबाग कालोनी स्थित पूर्व विधायक वीरेश यादव के आवास पर पहुंचेंगे। जिला महासचिव मनोज यादव ने बताया कि पूर्व विधायक के पुत्र की शादी में पूर्व मुख्यमंत्री शामिल नहीं हो सके थे। यहां आकर वर-वधु को आशीर्वाद देंगे।
  • क्वार्सी बाइपास होकर दोपहर 12:10 बजे आगरा रोड स्थित होटल क्लार्क इन आएंगे।
  • यहां मीडिया को संबोधित करने के अलावा एएमयू के प्रोफेसर व डाक्टरों से भेंट करेंगे।
  • 12:40 बजे धनीपुर हवाई अड्डे पहुंचकर 1:20 बजे विमान से मेरठ रवाना होंगे।

शहर के अंदर नहीं मिली अनुमति

रोड शो के लिए शहर के अंदर अनुमति नहीं मिली है। जिला महासचिव ने बताया कि जमालपुर से शहर के अंदर होकर शाहजमाल ईदगाह तक रोड शो की अनुमति मांगी गई थी। मिली नहीं।

अलीगढ़ में रूट डायवर्ट

  • पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भ्रमण को लेकर सोमवार सुबह आठ बजे से कार्यक्रम के समापन तक मार्ग परिवर्तित किया गया है।
  • रामघाट रोड पर अतरौली की तरफ से शहर को आने वाले भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। ये वाहन साधुआश्रम से होकर निकलेंगे।
  • एफएम टावर से जमालपुर, शमशाद की तरफ आने वाले वाहन एफएम टावर से, महेशपुर तिराहे से क्वार्सी चौराहे की तरफ आने वाले वाहन महेशपुर तिराहे से, बौनेर तिराहा, एटा चुंगी से बाइपास होते हुए क्वार्सी चौराहे की तरफ जाने वाले वाहन बौनेर तिराहा से, बरौली मोड़, भमौला पुल से शमशाद की तरफ आने वाले वाहन भमौला पुल से होकर बरौली मोड़ होते हुए निकलेंगे।
  • एटा, कानपुर की तरफ से आने वाले सभी प्रकार के वाहन धनीपुर एयरपोर्ट कट से प्रतिबंधित रहेंगे।
  • कमालपुर कट से एटा चुंगी की तरफ, एटा चुंगी चौराहा से बौनेर तिराहा की तरफ, गांधीपार्क चौराहा से एटा चुंगी चौराहे की तरफ, क्वार्सी चौराहे से क्यामपुर मोड़ की तरफ, जीवनगढ़ की पुलिया से क्वार्सी चौराहा की तरफ, महेशपुर फाटक से बाइपास रोड की तरफ, शमशाद बाजार से चुंगी, सेंटेनरी गेट (एएमयू) की तरफ, तस्वीर महल चौराहे से कलेक्ट्रेट, शमशाद बाजार की तरफ, एएमयू सर्किल से कलेक्ट्रेट की तरफ, लाल डिग्गी से एएमयू सर्किल की तरफ, दोदपुर चौराहा, तिकौना पार्क से एएमयू सर्किल की तरफ, केलानगर चौराहे से दोदपुर की तरफ, क्वार्सी चौराहा से रामबाग तिराहे की तरफ, बौनेर तिराहे से आगरा पुल चेंजर की तरफ वाहन प्रतिबंधित रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button