Share
अभिनेता रजनीकांत और अभिनेत्री सिमरन ने शाहीन बाग में की साउथ की फिल्म की शूटिंग

अभिनेता रजनीकांत और अभिनेत्री सिमरन ने शाहीन बाग में की साउथ की फिल्म की शूटिंग

देहरादून: सुपरस्टार रजनीकांत के नाम पर शाहीन बाग के एक कमरे का नाम बुधवार को ‘रजनी सर’ रख दिया गया। इस कमरे में ही बुधवार को अभिनेता रजनीकांत और अभिनेत्री सिमरन के बीच कई आउटडोर दृश्य शूट किए गए।

सूत्रों के मुताबिक, देहरादून के गुनियाल गांव क्षेत्र के शाहीन बाग में साउथ की फिल्म की शूटिंग की गई। फिल्म में अभिनेता रजनीकांत प्रमुख भूमिका में हैं। रजनीकांत बारिश के बीच गुनियाल गांव स्थित शाहीन बाग पहुंचे। शाहीन बाग के हॉल में करीब तीन घंटे की इंडोर शूटिंग हुई। बाहर बारिश के चलते सीन शूट नहीं हो पाए।

इसके बाद आउटडोर शूटिंग का निर्णय लिया गया। फिल्म में शाहीन बाग के एक कमरे में दृश्य शूट किए गए, जिसके बाद इस रिजोर्ट के मालिक ने ही इस कमरे का नाम ‘रजनी सर’ रखने का निर्णय लिया।

शूटिंग के दौरान मुख्य मार्ग से ही सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई थी। आम लोगों को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। हालांकि कुछ स्थानीय प्रशंसक रजनीकांत की एक झलक पाने के लिए गेट पर पहुंचे, लेकिन वहां मौजूद सिक्योरिटी ने उन्हें लौटा दिया।

एफआरआइ से मायूस लौटे प्रशंसक

साउथ फिल्म की शूटिंग के लिए रजनीकांत के प्रशंसक एफआरआइ में पहुंच गए। फिल्म शूटिंग एफआरआइ में होने की सूचना पर लोग वहां पहुंच गए, लेकिन बाद में जब गुनियाल गांव में शूटिंग का पता चला तो उन्हें लौटना पड़ा।

22 से मसूरी में होगी शूटिंग 

रजनीकांत की तमिल फिल्म की शूटिंग मसूरी में 22 और 26 जुलाई तक विभिन्न लोकेशन में होगी। फिलहाल अभी दो दिन शाहीनबाग में ही फिल्म की शूटिंग होगी। बताया जा रहा है कि पांच अगस्त तक देहरादून और मसूरी की विभिन्न लोकेशन में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

जाम को लेकर लोकल प्रोडक्शन टीम से नोकझोंक

गुनियाल गांव में शूटिंग के दौरान लोकल प्रोडक्शन टीम की काफी गाड़ियां सड़क पर खड़ी हो गई थीं, जिससे करीब डेढ़ घंटे तक जाम लग गया। जाम खुलवाने के लिए टीम ने पुलिस की भी व्यवस्था नहीं की थी। जब काफी देर तक जाम नहीं खुला तो इससे गुस्साए स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। टीम के सदस्यों से उनकी नोकझोंक भी हुई। काफी मशक्कत के बाद जाम खुला।

Leave a Comment