Share
आत्मसमर्पण करने के लिए लालू रांची रवाना, कहा- रोम जल रहा, नीरो बंसी बजा रहा

आत्मसमर्पण करने के लिए लालू रांची रवाना, कहा- रोम जल रहा, नीरो बंसी बजा रहा

पटना। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद रांची स्थित सीबीआई अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करने के लिए आज पटना से रवाना हुए। इससे पूर्व उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार किया। पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू ने बिहार में कानून व्यवस्था ठीक नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा कि यहां पूरी तरह से अराजकता का माहौल है। उन्होंने कहा कि जब रोम जल रहा था, नीरो बंसी बजा रहा था, वही हालत नीतीश की है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोई ऐसा दिन नहीं है कि खून, हत्या और बलात्कार की वारदात नहीं घट रही है ।

प्रधानमंत्री के जीवन को खतरा होने को लेकर कथित तौर पर माओवादी से संबंध रखने वाले कुछ लोगों को गिरफ्तार किए जाने के बारे में लालू ने आरोप लगाया कि यह सब देश में आपातकाल लगाए जाने की एक चाल है। देश अधिनायकवादी शासन की ओर अग्रसर है। झारखंड उच्च न्यायालय से इलाज के लिए मिली अस्थायी जमानत की अवधि नहीं बढ़ाए जाने के कारण वह कल यानी 30 अगस्त को अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करने के लिए रांची रवाना हुए। उन्होंने कहा कि उनका हृदय, गुर्दा आदि प्रभावित है ।
उन्होंने कहा कि उन्हें अस्पताल में आराम करने का शौक नहीं है। उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। आज न कल न्याय मिलना है। वहीं आईआरटीसी होटल के बदले भूखंड मामले में दिल्ली रवाना होने से पहले राबडी देवी और उनके पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव मीडिया के प्रश्नों का उत्तर देने से बचते दिखे। तेजस्वी ने इतना ही कहा कि जो न्यायिक प्रक्रिया है उसे तो पूरा करना ही होगा।

Leave a Comment