Share
इलाज के बहाने युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार

इलाज के बहाने युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार

हरिद्वार: इलाज के दौरान युवती से दुष्कर्म करने के आरोपी डॉक्टर को ज्वालापुर पुलिस ने सोनीपत हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता राजस्थान और आरोपी डॉक्टर झारखंड का रहने वाला है। पुलिस ने पिछले दिनों कोर्ट के आदेश पर डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

भरतपुर राजस्थान निवासी एक युवती ने पिछले दिनों कोर्ट में याचिका दायर कर बताया था कि ज्वालापुर में रानीपुर झाल के पास स्थित अस्पताल में उसका घुटनों का इलाज चल रहा था। वह अक्सर चेकअप के लिए अस्पताल जाती थी।

आरोप है कि इलाज के दौरान डॉक्टर अनीस पुत्र मुंशी प्रसाद निवासी रांची झारखंड ने अस्पताल की गोशाला में दुष्कर्म किया था। इस बावत ज्वालापुर पुलिस को उसी दिन घटना की जानकारी दी गई, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। तब कोर्ट में डॉक्टर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने को प्रार्थना पत्र दिया था।

कोर्ट ने प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करते हुए ज्वालापुर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिए थे। पुलिस ने कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए डॉक्टर अनीस के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच में मामला सही पाया गया, लेकिन आरोपी फरार चल रहा था।

पुलिस को सूचना मिली की डॉक्टर सोनीपत हरियाणा में छिपा है। एक पुलिस टीम आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लाई। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Comment