Share
इस शादी में दूल्हा-दुल्हन थे Nude

इस शादी में दूल्हा-दुल्हन थे Nude

आज-कल थीम बेस्ड शादियों का चलन ज़ोरों पर है. इनमें कुछ थीम तो बहुत शानदार होती हैं, लेकिन कुछ काफ़ी ज़्यादा अजीब. अगर विश्वास न हो, तो इस अनोखी शादी के बारे में जान लें. न्यूज़ीलैंड के एक जोड़े ने हाल ही मे शादी की, लेकिन इस शादी की ख़बर पूरी दुनिया में छा गई.

54 साल के Jeff Adams और उनकी पत्नी Sue ने अपनी शादी की थीम काफ़ी अलग रखी. उनकी शादी में दूल्हा-दुल्हन दोनों Nude थे. जी हां, सुन कर आपको अजीब लगा होगा, लेकिन इन्होंने शादी में कपड़ों पर कोई पैसे खर्च नहीं किए.

अपनी इस Nude Theme शादी के लिए इन्होंने अपने परिवार को भी बुलाया, लेकिन शर्म के कारण परिवार ने शादी में आने से मना कर दिया.

Nude शादी में इनके कैक पर बनी तस्वीर भी Nude ही थी. परिवार वालों की जगह इनके दोस्तों ने इस थीम में इनका भरपूर साथ दिया. सुबह शादी से ले कर शाम की पार्टी में भी ये जोड़ा और इनके दोस्त पूरी तरह से Nude रहे.

वहीं 47 साल की दुल्हन Sue ने बताया कि वो बिलकुल भी सहज नहीं महसूस कर रही थीं, लेकिन उनके पति की इस चाहत को उन्हें पूरा करना था. इसलिए उन्होंने इस थीम के लिए हां बोली.

दुनिया में अजीबोगरीब थीम तो कई सुनी थीं, लेकिन ये सबसे अनोखी शादी हुई होगी. जहां दूल्हा और दुल्हन ही नहीं, बल्कि बाराती और घराती भी Nude थे.

Leave a Comment