उत्तरप्रदेश

यूपी निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कानपुर में होंगे

यूपी निकाय चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कानपुर में होंगे। योगी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे सुबह 11.05 बजे चकेरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। हेलीकॉप्टर से निराला नगर रेलवे मैदान में बनाए गए हेलीपैड पर 11:20 पर आएंगे।

यहां से सड़क मार्ग से डब्ल्यू ब्लॉक कामर्शियल मैदान में आयोजित जनसभा में 11:30 बजे पहुंचेंगे। 12:15 बजे तक रहेंगे। इसके बाद 12:25 बजे निरालानगर में बने हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से बांदा के लिए रवाना हो जाएंगे। बांदा में वह महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

अखिलेश यादव करेंगे रोड शो
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो में शामिल होंगे। उनका रोड शो दोपहर 2:15 बजे जाजमऊ से शुरू होगा। केडीए कालोनी जाजमऊ लालबंगला, हरजेंदरनगर, नरौना चौराहा, फूलबाग, बिरहाना रोड, नयागंज, कैनाल रोड, घंटाघर, संगीत, पी रोड, नाला रोड से रूपम चौराहा आएंगे। वे डेढ़ घंटे रोड शो करेंगे।

योगी की जनसभा को तैयार हुआ 60 फीट लंबा का मंच

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंगलवार को केशव नगर के कमर्शियल ग्राउंड में होने वाली जनसभा के लिए 60 फीट लंबा, 40 फीट चौड़ा और छह फीट ऊंचा मंच बनाया गया है। मंच पर 25 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में हजारों लोगों के पहुंचने का अनुमान है।

पदाधिकारियों ने मैदान का निरीक्षण किया

इस बीच सोमवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जिला प्रभारी विजय बहादुर पाठक, मानवेंद्र सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, प्रकाश शर्मा, डॉ. वीना आर्या, सुनील बजाज, मोहित पांडेय, मनीष त्रिपाठी, सत्येन्द्र मिश्रा ने मैदान का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया।

अधिककारियों ने जांची सुरक्षा व्यवस्था

इस दौरान पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड, मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर, जिलाधिकारी विशाख जी, ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी, एडीएम अतुल कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया। साथ ही, पुलिस बल को दिशा निर्देश दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री के लिए कांशीराम में बना सेफ हाउस

निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंगलवार को प्रस्तावित दौरे के क्रम में कांशीराम अस्पताल में सेफ हाउस बनाया गया है। इसके लिए वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम के साथ फार्मासिस्ट और प्रशिक्षित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी के ब्लड ग्रुप के दो यूनिट भी सुरक्षित रखने के निर्देश हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button