Share
कंगना ने निर्देशक कृष के सभी आरोपों को बताया ग़लत, दी चुनौती

कंगना ने निर्देशक कृष के सभी आरोपों को बताया ग़लत, दी चुनौती

मुंबई। मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी की रिलीज़ के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। बाग़ी निर्देशक कृष को कंगना रनौत ने पहली बार एक ज़बर्दस्त चुनौती दी है। उधर, फ़िल्म में लक्ष्मीबाई के साथ कंधा से कंधा मिलाकर लड़ने वाली झलकारी बाई ने रियल लाइफ़ में भी अपनी मर्दानी का समर्थन किया है।

मणिकर्णिका के सह निर्देशक कृष ने कंगना पर उन्हें समुचित क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि 70 फ़ीसदी फ़िल्म उन्होंने डायरेक्ट की थी, जबकि कंगना ने सारा क्रेडिट ले लिया। कंगना कृष के सभी आरोपों को ग़लत मानती हैं। कंगना का कहना है कि अब विवाद करने से कृष को कुछ हासिल नहीं होगा।  कंगना का कहना है- ”उन्हें फ़िल्म में उनके काम का क्रेडिट दिया गया है और उनका अब यह सब कहना ग़लत है। अगर उन्हें फ़िल्म से कोई परेशानी है तो उन्हें निर्माताओं से बात करनी चाहिए, मुझ पर ऐसे हमले नहीं करने चाहिए। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें अपना दावा साबित करना चाहिए। मगर, मीडिया में बात करते रहने से उन्हें कुछ नहीं मिलेगा।”

कंगना ने यह बात शुक्रवार को एयरपोर्ट पर बाहर आते वक़्त कहीं। कंगना ने कहा, ”दुर्भाग्य से कहिए या सौभाग्य से, मैंने यह फ़िल्म निर्देशित की है। फ़िल्म से जुड़े सभी अहम फ़ैसले मैंने लिये थे। इसलिए मैं एक बात साफ़ कर देना चाहती हूं कि फ़िल्म अब रिलीज़ हो चुकी है और कुछ नहीं हो सकता।” बताते चलें कि मणिकर्णिका की शूटिंग जब अंतिम चरण में थी, तब सोनू सूद ने डेट इशू की वजह से फ़िल्म छोड़ दी थी। उनकी जगह मोहम्मद अय्यूब ज़ीशान को लेकर फ़िल्म पूरी की गयी थी। वहीं, हाल ही में मिष्टी, जिन्होंने फ़िल्म में काशीबाई का रोल निभाया, उन्होंने भी कंगना पर उनके रोल को कम करने का आरोप लगाया है।

ऐसे आरोपों पर कंगना ने कहा कि लोग कह रहे हैं कि उन्हें फ़िल्म में अहमियत मिलनी चाहिए थी तो मेरा उनसे यही कहना है कि उसके लिए मेहनत कीजिए। सार्वजनिक तौर पर रोते रहने से कुछ नहीं मिलेगा। उन्हें अपना स्थान कमाना पड़ेगा। आज मैं अपनी क्रेडिबिलिटी से फ़िल्ममेकर बनी हूं। बातों बातों में कंगना ने कृष को चुनौती दे डाली। कंगना ने कहा- ”मैं कृष को एक सलाह देना चाहूंगी, इस पूरी जमात के साथ उन्हें एक फ़िल्म बनानी चाहिए, जिसमें सोनू को विलेन और मिष्टी को लीड एक्ट्रेस लेना चाहिए और अपूर्व से कहानी लिखवानी चाहिए। उन्हें ऐसी फ़िल्म बनानी चाहिए, जो मुझे सबक़ सिखा सके।” अपूर्व ने कंगना पर सिमरन का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया था।

Leave a Comment