Share
कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह जी की अध्यक्षता में प्रदेष कांगे्रस कमेटी कार्यालय, राजीव भवन, 21 राजपुर रोड़ में सम्पन्न हुई

कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह जी की अध्यक्षता में प्रदेष कांगे्रस कमेटी कार्यालय, राजीव भवन, 21 राजपुर रोड़ में सम्पन्न हुई

देहरादून 9 जुलाई: प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह जी की अध्यक्षता में प्रदेष कांगे्रस कमेटी के अनुशांगिक संगठनों, प्रकोश्ठों एवं विभागों के प्रदेष अध्यक्षों एवं संयोजकों की आवष्यक बैठक प्रदेष कांग्रेस कमेटी कार्यालय, राजीव भवन, 21 राजपुर रोड़ में सम्पन्न हुई।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेष कंाग्रेस कमेटी की प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बताया कि बैठक में कांग्रेस पार्टी के संगठनात्मक चुनावों की प्रगति पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में संगठन की मजबूती तथा संगठन द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों पर भी चर्चा की गई साथ ही सभी विभागों एवं प्रकोश्ठों की प्रदेष कार्यकारिणी सहित जिला व ब्लाक स्तर की कार्यकारिणी के गठन पर भी विस्तार से चर्चा हुई तथा भविश्य की रणनीति पर विचार-विमर्ष किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को आगामी नगर निकाय एवं सहकारिता चुनावों के लिए अभी से मजबूती के साथ जुट जाना होगा तथा इन चुनावों में अधिक से अधिक कांग्रेस उम्मीदवारों की विजय सुनिष्चित करनी होगी। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को मिलजुल कर पार्टी की मजबूती के लिए प्रयास करने होंगे तथा पार्टी के सभी कार्यक्रमों में अपनी सक्रिय भागीदारी सुनिष्चित करनी होगी। प्रदेष अध्यक्ष श्री प्रीतम ंिसह ने सभी प्रकोश्ठों के अध्यक्षों को निर्देषित किया कि विधानसभा चुनावों के उपरान्त पार्टी के संभी संगठनों को पुनर्जीवित करने के लिए वे अपने-अपने प्रकोश्ठों व विभागों का काम यथावत रखें तथा पार्टी के कार्यक्रमों में भागीदारी सुनिष्चित करने के साथ ही अधिक से अधिक लोगांें विषेशकर महिलाओं व युवा वर्ग को पार्टी की नीतियों से जोड़ने का काम करें। उन्होंने कहा कि सभी प्रकोश्ठ व विभाग आपसी समन्वय के साथ पार्टी संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने के साथ ही जनता में कांग्रेस पार्टी के प्रति विष्वास को सुदृढ करने का काम करें।

बैठक में सभी विभागों व प्रकोश्ठों के अध्यक्ष एवं संयोजकों ने सिलसिलेवार अपनी बात रखी तथा प्रदेष अध्यक्ष जी को अपने-अपने विभागों के कार्यकलापों से अवगत कराया।

बैठक में प्रदेष उपाध्यक्ष जोत सिंह बिश्ट, किसान कांग्रेस के प्रमोद कुमार सिंह, नीति नियोजन विभाग के सूर्यकान्त धस्माना, सहकारिता विभाग के डाॅ0 के0एस0 राणा, प्रदेष प्रवक्ता गरिमा दसौनी, सचिव गिरीष पुनेड़ा, अल्पसंख्यक के ताहिर अली, एनएसयूआई के ष्याम सिंह चैहान, विचार विभाग के डाॅ0 प्रदीप जोषी, पूर्व सैनिक के कै0 बलवीर सिंह रावत, अनुसूचित जाति के सुषील पेंगोवाल, गोरखा प्रकोश्ठ के अनिल बसनेत, पंचायत प्रकोश्ठ के सूरत सिंह नेगी, जन षिकायत विभाग के याकूब सिद्धिकी, सामाजिक चेतना विभाग के अतुल कुमार अग्रवाल, आई.टी. के अमरजीत सिंह, सामाजिक समन्वय विभाग के देवेन्द्र सिंह, उद्योग व्यापार के इन्द्रप्रकाष अग्रवाल, श्रम प्रकोश्ठ के प्रेमानन्द महाजन, सेवादल के कुंवर ंिसह यादव, महिला कंाग्रेस की कमलेष रमन तथा इण्टक के श्री ए.पी. अमोली, गुड्डू चैहान उपस्थित थे।

Leave a Comment