Share
गुजरात चुनावः धुंधका रैली में बोले पीएम मोदी- सिब्बल चाहते है राम मंदिर रोका जाए

गुजरात चुनावः धुंधका रैली में बोले पीएम मोदी- सिब्बल चाहते है राम मंदिर रोका जाए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राम मंदिर मामले पर खुलकर बोलते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से अयोध्या विवाद मामले में पक्ष रख रहे कपिल सिब्बल पर बड़ा हमला किया है। मोदी ने कपिल सिब्बल मुसलमानों के लिए लड़ाई लड़ रहे है। अहमदाबाद के धंधुका में रैली के दौरान मोदी ने कहा कि मुसलमानों के लिए लड़ना सिब्बल का हक है। लेकिन वक्फ बोर्ड चुनाव लड़ेगा या कांग्रेस।

मोदी का सिब्बल पर बड़ा हमला

मोदी ने कहा कि चुनाव के लिए सुनवाई टालने की बात कहना बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का मामला चुनाव के चलते लटकाया जा रहा है। मोदी ने कहा कि मैं चुनाव के लिए फैसला नहीं लेता। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद पर सुनवाई के दौरान सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से पक्ष रख रहे कपिल सिब्बल ने कोर्ट में कहा था कि राम मंदिर मामले को 2019 के लोकसभा चुनाव तक रोका जाएगा। सिब्बल ने कहा था कि अयोध्या पर कोर्ट के फैसले का राजनीतिक लाभ लिया जा सकता है।

इसके साथ ही, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अहमदाबाद के धंधुका में एक चुनावी रैली को संबोधन में बाबा साहब अंबेडकर का जिक्र करते हुए कहा कि बाबा साहब अंबेडकर की सोच की वजह से आज लोगों के घर घर पानी पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की वजह से आज आदिवासी इलाकों में भी नल से पानी आता है। जिन इलाकों में पहले खारा पानी आता था अब वहां पर मीठा पानी आ रहा है। कांग्रेस राज में नेताओं के भाई-भतीजे के टैंकर से पानी भेजा जाता था।

पीएम मोदी ने  कहा कि यहां के लोगों से हमारा करीबी रिश्ता रहा है। बिना नाम लिए पीएम मोदी मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक परिवार का भला करने के लिए देश में लगातार साजिशें चलती रही और सरदार पटेल को भुला दिया गया।

गौरतलब है कि गुजरात के पहले चरण में 89 सीटों के लिए  9 दिसंबर को चुनाव होना है। इसके लिए वहां के दो प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस की तरफ से लगातार चुनावी रैलियां की जा रही है और एक दूसरे को घेरने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Comment