Share
गुजरात में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

गुजरात में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर साधा जमकर निशाना

अहमदाबाद, एएनआइ। गांधीनगर के नजदीक भट गांव में आज गुजरात गौरव महासम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के हर सिपाही के सामर्थ्य को अच्छे से जानता हूं।

उनके मुताबिक, एक तरफ वंशवाद में पली बढ़ी पार्टियां हैं और दूसरी तरफ आदर्शों और विचारों को लेकर के संकल्पबद्ध कार्यकर्ताओं की पार्टी है। सतयुग हो या कलयुग यज्ञ में अड़चनें पैदा करने वाले आएंगे, लेकिन यज्ञ को समर्पित लोग संकल्पित होकर इस चुनाव यज्ञ को आगे बढ़ाएंगे।

पीएम ने गांधी नेहरू परिवार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब गुजरात आता हैं, उन्हें बुखार ज्यादा आता है। इस परिवार को गुजरात हमेशा चुभता था। इस परिवार और पार्टी को गुजरात सिर्फ आंख में चुभा है, इतिहास गवाह है कि इन्होंने सरदार पटेल के साथ क्या व्यवहार किया।

सरदार पटेल के परिवार के साथ कांग्रेस ने क्या किया ये सब जानते हैं। मोरारजी भाई को नेस्तनाबूद करने के लिए ये परिवार जुट गया था। गुजरात इन्हें पसंद ही नहीं है।

मोदी ने कहा कि जब लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के नतीजे राष्ट्र को हैरान कर गए, तो मैंने कहा था कि इस चुनाव के मैन अॉफ द मैच अमित शाह हैं।

मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव यज्ञ होता है, और जब जब यज्ञ होता है तब तब विघ्न डालने वाले भी आ जाते हैं। भाजपा के इतिहास में कार्यकर्ताओ का केसरिया महाकुंभ ऐसा मैंने नहीं देखा। इससे पहले मोदी ने इस सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे लोगों और नेताओं का आभार जताया।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी में एक कलेक्ट्रेट कार्यालय नहीं बनवा पाएं हैं और गुजरात में हमारे काम पर सवाल उठा रहे हैं। उनके मुताबिक, नर्मदा योजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से पूरी हुई, पीएम मोदी का गुजरात मॉडल विकास का पर्याय है।

गुजरात गौरव महासम्मेलन में करीब सात लाख भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे हैं। गुजरात गौरव यात्रा के समापन अवसर पर प्रदेश भाजपा इस महासम्मेलन का आयोजन किया है। एक अक्टूबर को शुरू हुई इस 15 दिवसीय यात्रा में कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने हिस्सा लिया।

पीएम ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि दशकों तक भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए वह गुजरात की जनता का नमन करते हैं।

Leave a Comment