National

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर दिया बवाल मचाने वाला बयान

पटना।  देश में अब तक चार चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। अब पांचवें चरण की बारी है। इस बीच, बिहार में सियासी उबाल तेज हो गया है। बिहार के कद्दावर नेता और बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवल को लेकर बयान दिया है।

गिरिराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को मुस्लिम राज्य बनाना चाहती हैं। पिछले चुनाव में उनके मंत्री पत्रकारों से कहते थे कि चलिए ‘मिनी पाकिस्तान’ दिखाते हैं। जिसका मतलब है कि वह पश्चिम बंगाल को ‘भारत का पाकिस्तान’ बनाना चाहती हैं।

‘किम जोंग’ जैसी उनकी तानाशाही को खत्म किया जाएगा- गिरिराज सिंह

गिरिराज ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो एनआरसी, सीएए, यूसीसी और जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू होगा और ‘किम जोंग’ जैसी उनकी तानाशाही को खत्म किया जाएगा। इसके बाद राहुल गांधी और लालू यादव को उन्होंने घेरा।

राहुल गांधी और लालू यादव पर भी दी प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा कि लालू और राहुल जो खुद को पिछड़ों के हितैषी बताते थे, आज हालात ये हैं कि उन्होंने कर्नाटक में मुसलमानों को ओबीसी का दर्जा देकर पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर दिया है। भविष्य में वे एक इस्लामिक देश बनाना चाहते हैं।

इसके अलावा, गिरिराज ने यह भी कहा कि अरविंद केजरिवाल का फिलहाल एक चेहरा नजर आ रहा है। वह है भ्रष्टाचार का, अगर दूसरा चेहरा देखेंगे को मामला गड़बड़ हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button