नशा तस्करी में तीन सदस्य गिरफ्तार

देहरादून । आशारोड़ी चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान क्लेमेनटाउन पुलिस को सहारनपुर की ओर से आ रही एक कार से 320 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने कार सवार तीन लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि यह हाईप्रोफाइल गिरोह काफी समय से स्मैक की तस्करी में लिप्त है। पुलिस को तीनों से उन लोगों के बारे में भी पता चला, जो इनसे स्मैक खरीदते थे।

एसओ क्लेमेनटाउन नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने सहारनपुर की ओर से आ रही कार को रोक कर तलाशी ली तो उसमें से स्मैक बरामद हुई। तीनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि यह सभी नशा करने के साथ स्मैक की तस्करी भी कर रहे हैं।

आरोपितों की पहचान अनुराग बस्नेत व गगन सिंह निवासी नेहरू कॉलोनी व ऋषभ रतूड़ी निवासी बद्रीपुर जोगीवाला के रूप में हुई है। अनुराग मिलिट्री हॉस्पिटल गढ़ी कैंट में कैंटीन चलाता है। उसके पिता फौज से कर्नल के पद से सेवानिवृत्त हैं। ऋषभ दिल्ली में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट में काम करता है और उसके पिता टीएचडीसी में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। वहीं, गगन सिंह अभी डीएवी पीजी कॉलेज में बीकॉम तृतीय वर्ष का छात्र है। उसके पिता का देहांत हो चुका है, उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *