Share
परिवार के सदस्य गए शादी में, घर को खंगाल गए चोर

परिवार के सदस्य गए शादी में, घर को खंगाल गए चोर

ऋषिकेश: श्यामपुर गुमानीवाला के कैनाल रोड स्थित गली नंबर आठ में एक मकान के ताले तोड़कर चोर नकदी व कीमती सामान चुरा ले गए। घटना के वक्त घर के सभी सदस्य शादी समारोह में शामिल होने गए थे।

गुमानीवाला निवासी  अब्बल सिंह भंडारी पुत्र महावीर सिंह जर्मनी के म्यूनिख शहर में होटल में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी सुंदरी देवी यहां बच्चों के साथ गुमानीवाला में रहती है। सुंदरी देवी चार दिन पहले शादी में शामिल होने के लिए टिहरी गढ़वाल के घुत्तु घनसाली गई थी। संभवतया चोरी की घटना को अंजाम देने वाले इससे भली भांति जानते थे।

चोर गत रात्रि को दीवार फांद कर घर में घुसे। घर के मुख्य दरवाजे को तोड़ने की असफल रहने पर उन्होंने वैकल्पिक द्वार का ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया। इस दौरान शयनकक्ष में रक्खी दोनों आलमारी को रॉड से तोड़ कर चोरी की घटना को अजाम दिया।

घर के देखभाल की जिम्मेदारी संभाल रहे पड़ोसी राजेन्द्र सिंह सुबह सात बजे बरामदे की लाईट बंद करने पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता चला। उन्होंने तत्काल घटना के बारे में श्यामपुर पुलिस को अवगत कराने से साथ ही  भवन स्वामी को चोरी की घटना की जानकारी दी।

चोरी की सुचना पर सुंदरी देवी गढ़वाल से गुमानीवाला के लिए तत्काल रवाना हो गई। उधर श्यामपुर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच प्रारम्भ कर दी है।

Leave a Comment