Share
पीएम मोदी निकले मॉर्निंग वाक पर, छात्रों संग किया योगाभ्यास

पीएम मोदी निकले मॉर्निंग वाक पर, छात्रों संग किया योगाभ्यास

आज सुबह करीब 05.50 बजे पीएम मोदी कालिंदी गेस्ट हाउस से एलबीएसएनएए के मुख्य गेट होते हुए कंपनी गार्डन रोड पर एक किमी तक मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। करीब छह बजे उन्होंने एलबीएसएनएए के डायरेक्टर्स लाउंज में केंद्रीय विद्यालय के स्टूडेंट एवं ट्रेनी ऑफिसर्स के साथ योगाभ्यास किया। साथ ही बालवाड़ी के नन्हे मुन्ने बच्चों व भी मिले। इसके बाद वह कालिंदी गेस्ट हाउस में आराम के गए।

कुछ देर बाद यहां से वह सम्पूर्णानंद ऑडिटोरियम में पहुंचे। वह हैप्पी वैली गैलरी म्युजियम का मुआयना करेंगे। प्रधानमंत्री नए हॉस्टल भवन, 200 मीटर मल्टी फंक्शनल सिंथेटिक एथलेटिक ट्रैक का शिलान्यास करेंगे। अकादमी के संपूर्णानंद ऑडिटोरियम में प्रशिक्षु अधिकारियों की ओर से चुने हुए निबंधों का प्रस्तुतीकरण प्रधानमंत्री के समक्ष किया जाएगा। यहां वह प्रशिक्षु आफिसर्स को असरदार प्रशासन के गुर बताएंगे। साथ ही हम होंगे कामयाब फिल्म भी देखेंगे।

गत दिवस प्रधानमंत्री ने लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (एलबीएसएनएए) में शीर्ष प्रशासनिक अधिकारियों के प्रशिक्षण के तौर-तरीकों का बारीकी से जायजा लिया तो देर शाम सांस्कृतिक संध्या का लुत्फ उठाया।

Leave a Comment