Share
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय दौरे पर मसूरी में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय दौरे पर मसूरी में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय दौर पर मसूरी पहुंच रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (एलबीएसएनए) में प्रशिक्षु आइएएस को संबोधित करने के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। 27 अक्टूबर को विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर वह दोपहर को दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

प्रधानमंत्री आज दोपहर दो बजे मसूरी पहुंचेंगे। इसके बाद वह एलबीएसएनए में सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ ही वहां पौधरोपण करेंगे। बाद में ट्रेनी प्रशिक्षु अधिकारियों के साथ ग्रुप फोटो कार्यक्रम और फैकल्टी सदस्यों से वार्ता करेंगे।

दोपहर में वह प्रशिक्षु ट्रेनी अधिकारियों से परिचय प्राप्त कर शाम को उनकी ओर से आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे और उनके साथ रात्रि भोज करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह प्रधानमंत्री ट्रेनी अधिकारियों और केवि के छात्रों के साथ योग करेंगे और इसके बाद वह नए हॉस्टल भवन और सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रेक का शुभारंभ करेंगे।

बाद में वह अकादमी ज्ञान कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और अवॉर्ड सेरेमनी में भाग लेंगें। अंत में वह ट्रेनी आइएएस प्रशिक्षुओं को संबोधित कर एक बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Leave a Comment