Share
फिल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा’ में अलग और चुनौतीपूर्ण किरदार में दिखेंगे शरमन जोशी

फिल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा’ में अलग और चुनौतीपूर्ण किरदार में दिखेंगे शरमन जोशी

देहरादून: फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के राजू रस्तोगी यानी फिल्म अभिनेता शरमन जोशी इस साल एक नए अवतार में नजर आएंगे। फिल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा’ में शरमन अहम भूमिका निभा रहे हैं।

इस फिल्म में शरमन बनारस के एक युवा की भूमिका में हैं। फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी। एक निजी कार्यक्रम में दून पहुंचे शरमन जोशी ने बताया कि काफी समय से वह एक ऐसे किरदार के इंतजार में थे, जिसे वे अपना ड्रीम रोल कह सकें।

उन्होंने बताया कि फिल्म काशी में निभाया उनका यह किरदार कुछ ऐसा ही है। यह अब तक का उनका सबसे अलग और चुनौतीपूर्ण किरदार है। उन्होंने बताया कि यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसमें वह अपनी लापता हो चुकी बहन गंगा को ढूंढते हैं।

उन्होंने बताया कि कहानी में एक्शन और मिस्ट्री का अनोखा संगम है। फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही उन्होंने इसे साइन करने के लिए हां बोल दिया था। बताया कि यह किरदार उनके कॅरियर के लिए नींव का पत्थर साबित हो सकता है। अभी कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसे करीब 91 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

फिल्म काशी में दिखेगी मसूरी की हसीन वादियां

मूल रूप से पटना के रहने वाले फिल्म निर्देशक धीरज कुमार और लेखक मनीष कुमार की यह पहली हिंदी फिल्म है। उन्होंने बताया कि फिल्म में दर्शकों को बनारस की खूबसूरती की झलक देखने को मिलेगी। यहां की गलियां, यहां की कुल्हड़ वाली चाय, बनारसी पान और गंगा नदी सबको पसंद आएगी। साथ ही फिल्म में मसूरी में फिल्माए गए दृश्य भी देखने को मिलेंगे।

निर्देशक और लेखक की पहली पसंद शरमन

धीरज और मनीष बचपन के दोस्त हैं। वह लंबे समय से इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे थे। फिल्म की कहानी पूरा होते ही दोनों ने जब लीड भूमिका के लिए अभिनेता का नाम तय करने का सोचा तो दोनों को ही शरमन इसके लिए फिट लगे।

शरमन को भा गई उत्तराखंड की खूबसूरती

शरमन ने बताया कि वह उत्तराखंड में ऋषिकेश और मसूरी घूम चुके हैं। यहां का मौसम और खूबसूरती उन्हें बेहद पसंद आई। वह आगे भी शूटिंग के लिए यहां आना चाहेंगे।

Leave a Comment