Share
रात भर गिरे पाले से दुर्घटनाग्रस्त बारातियां की मौत, एक घायल

रात भर गिरे पाले से दुर्घटनाग्रस्त बारातियां की मौत, एक घायल

रुद्रप्रयाग। उखीमठ मक्कू गांव की एक बारात की कार थाला-सटेना गांव से वापिस लौटते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेजे दिया गया है। बताया जा रहा है कि विदाई के बाद दुल्हा-दुल्हन सहित अन्य सभी बाराती अलग-अलग वाहनों से देर रात घर वापस लौट रहे थे।

सूत्रों के अनुसार सोमवार शाम करीब पांच बजे मक्कू गांव निवासी दिनेश मैठाणी के सुपुत्र दीपक मैठाणी की बारात थाला-सेटना गांव से वापस लौट रही थी। सभी बाराती एवं दुल्हा-दुल्हन अलग-अलग वाहनों से करीब 9 बजे मक्कू गांव पहंुच गये। लेकिन दुल्हे का चाचा योगेश मैठाणी एवं जेठू गोपाल भट्ट एवं सुमित सेमवाल देर रात तक घर नही पहंुचे। काफी खोजबीन के बाद भी उनका पता नहीं चला।

इसकी सूचना मंगलवार सुबह लगभग आठ बजे ग्राम पंचायत उथींड के पूर्व प्रधान हर्षवर्धन सेमवाल ने पुलिस में दी। सूचना पर पहंुची पुलिस ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में तीनों लोग सवार थे। जिनकी पहचान योगेश मैठाणी (43) पुत्र स्व. मायाराम मैठाणी अपने जेठू गोपाल भट्ट (41) पुत्र चक्रधर भट्ट, निवासी मणिगुह-भटगांव की दुर्घटनाग्रस्त वाहन के दरवाजों से बाहर छटकने से रातभर के पाले गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं सुमित सेमवाल पुत्र (35) पुत्र योगेश्वर सेमवाल, निवासी आद्रवाणी गुप्तकाशी गंभीर रूप से घायल हो गये और वे दुर्घटनाग्रस्त वाहन के अंदर ही थे को निकालकर उपचार के लिए 108 की मदद से सीएचसी अगस्त्यमुनि पहंुचा दिया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

 

Leave a Comment