Share
वसंत विहार – चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

वसंत विहार – चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

देहरादून : वसंत विहार पुलिस ने चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चांदी की ज्वेलरी और सात मोबाइल बरामद किए गए हैं। पकड़े गए आरोपितों ने वसंत विहार क्षेत्र की ज्वेलरी शॉप और भुड्डी चौक स्थित मोबाइल शॉप से चोरी की की बात कबूली है।

सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि वह शहर की ज्वेलरी शॉप और मोबाइल शॉप की दिन में रेकी करते थे। उसके बाद मौका देखकर रात में उन दुकानों में चोरी करते हैं। चोरी का सामान टी-एस्टेट के खंडहर में दबा देते थे।

आरोपितों ने बताया कि जनवरी में वसंत विहार क्षेत्र के गुसाईं चौक स्थित एक ज्वेलरी शॉप से उन्हें चांदी के जेवर और हाल ही में शिमला बाईपास रोड भुड्डी चौक स्थित मोबाइल शॉप से मोबाइल चुराए थे। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने टी-एस्टेट के खंडहर से जमीन में दबाई चांदी की तीन जोड़ी पायल, एक जोड़ी हाथ के कड़े, एक अंगूठी बरामद किए।

आरोपितों की पहचान अजय साहनी उर्फ ललटून पुत्र राम उदगार, प्रदीप कुमार पुत्र नरसिंह साहनी, परशुराम उर्फ प्रेम पुत्र जीतू साहनी, राजेश कुमार पुत्र शंकर साहनी, छोटू कुमार उर्फ टारजन पुत्र सोहिंदर साहनी निवासी मुस्तफापुर थाना बिशनपुर जिला दरभंगा, बिहार के रूप में हुई।

एसओ वसंत विहार ने बताया कि अजय साहनी गैंगस्टर है। वह कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर आया है और दोबारा गिरोह बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। अन्य आरोपितों पर भी नगर कोतवाली, पटेलनगर आदि थानों में मुकदमें दर्ज है।

Leave a Comment