Share

शादी में जाने के लिये आइडियाज़ की तलाश है तो इस मामले में बॉलीवुड डिवाज़ से बेहतर कौन है

साड़ी भारत का एक ऐसा पहनावा है जो कभी भी स्टाइल से नहीं जा सकता। सालों साल फैशन में रहने वाली साड़ी को आप किसी भी मौसम में पहन सकते हैं। खासकर जब बात शादियों की आती है तो साड़ी से बेहतर और एलीगेंट कुछ नहीं लगता।

अगर आपको जल्द ही किसी शादी या फिर फंक्शन में जाना है और उसके लिए आइडियाज़ की तलाश है तो इस मामले में बॉलीवुड डिवाज़ से बेहतर और कौन हो सकता है। जब साड़ियों की बात आए तो आप माधुरी दीक्षित को फोलो कर सकते हैं। अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को फोलो करते हैं तो आप जानते ही होंगे की माधुरी साड़ियों के मामले में एक्सपर्ट हैं।

रितु कुमार से लेकर अनीता डोंगरे तक, साड़ी किसी भी डिज़ाइनर की हो इस एक्ट्रेस को बखूबी कैरी करनी आती है। हाल ही में माधुरी दीक्षित डिज़ाइनर अनीता डोंगरे की क्रिएशन में नज़र आई थीं। उनकी गुलाबी रंग की साड़ी में इसी रंग से कढ़ाई की गई थी। उन्होंने इसके साथ गहरे पिंक रंग का ब्लाउज़ पहना था।

उनके इस लुक को शालीना नाथानी ने स्टाइल किया था। इसके साथ उन्होंने गले में चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और खूबसूरत अंगूठी पहनी थी। जब बात उनके हेयर स्टाइल की आई तो उन्होंने कर्ल्स कर बालों को खुला छोड़ा था। वहीं, उनका मेकअप काफी सिम्पल था। शादी हो या पार्टी एक पिंक साड़ी हर मौके के लिए परफेक्ट लगती है।

Leave a Comment