Share
श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी कॉलेज का प्रथम दीक्षान्त समारोह 17 जून को

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी कॉलेज का प्रथम दीक्षान्त समारोह 17 जून को

देहरादून 9/6/2017 को यू0आई0एच्0एम0टी0 कॉलेज मोहकमपुर हरिद्वार रोड देहरादून में श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी कॉलेजों के डाइरेक्टरों की एक आवश्यक मीटिंग कुलपति श्री यू0एस0रावत0जी की अध्यक्षता में आहूत की गई जिसमें लगभग 45 निजी संस्थानों के निदेशकों ने प्रतिभाग किया। श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 यू0एस0रावत0 ने बताया कि विश्वविद्यालय का प्रथम दीक्षान्त समारोह 17 जून 2017 को वाणिकी महाविद्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित होगा । जिसमें सभी संस्थानों के प्रतिनिधियों को निर्देश दिए है कि वर्ष 2016 के उत्तीण तथा वरीयता सूची में स्थान प्राप्त छात्र छात्राओं को दिनांक 16 जून 2017 तक वि0वि0परिसर बादशाही थोल में पंजीकरण करवा लिया जाय तथा छात्र छात्राओं को ट्रांसपोर्ट व्यवस्था व रहने की व्यवस्था के लिए वि0वि0 के अधिकारियों को निर्देश दिये।
कुलपति ने कहा कि महामहिम कुलाधिपति महोदय की सहमति दीक्षान्त समारोह के लिए प्राप्त हो चुकी है। इस समारोह में विशिष्ठ अतिथि उत्तराखंड के उच्च शिक्षा मंत्री होंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए यू आई0एच0एम0टी0 कॉलेज के चैयरमेन ललित जोशी जी ने सभी संस्थानों के निदेशकों से आह्वान किया कि सभी वि0 वि0 के समारोह में बढ़चढ़ के प्रतिभाग करे।

आज के बैठक में वि0वि0 के कुलसचिव दिनेश चंद्र, सहायक परीक्षा नियंत्रक डॉ0 हेमंत बिष्ट, प्रो0 विजय जुयाल, डॉ0 संजय ध्यानी, कार्यक्रम सहयोगी सुनील नोटियाल, यू0आई0एच0एम0 निदेशक संजय जोशी, साई कॉलेज के प्रबंधक हरीश अरोड़ा समेत सभी कॉलेजों के निदेशक एवम प्राचार्य मौजूद रहे।

Leave a Comment