Share
हरिद्वार: दो सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ,आठ गिरफ्तार

हरिद्वार: दो सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ,आठ गिरफ्तार

हरिद्वार जिले की कलियर पुलिस और मानव तस्कर विरोधी सेल की टीम ने कलियर की अब्दाल शाह बस्ती के दो होटल में छापा मारकर दो सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। टीम ने मौके से गुजरात, असम आदि स्थानों की चार महिलाओं के साथ आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने सबके खिलाफ देह व्यापार के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, पुलिस ने एसपी देहात मणिकांत मिश्रा के आदेश पर होटल और सराय में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान कलियर एसओ देवराज शर्मा को अब्दाल शाह बस्ती में सेक्स रैकेट के संचालित होने की सूचना मिली। सूचना पर मानव तस्कर विरोधी सेल और कलियर थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने अलीशान और साद साबरी गेस्ट हाउसों में छापा मारा। जहां उन्हें दोनों गेस्टहाउस से चार महिलाएं और चार पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। जिसके बाद टीम गेस्टहाउस संचालकों समेत सभी को थाने लेकर पहुंची।

एसओ देवराज शर्मा ने बताया कि पकड़ी गई महिलाओं में दो महिला तो असम की रहने वाली हैं, जबकि एक मालदा पश्चिम बंगाल और एक गुजरात के सूरत शहर की रहने वाली है। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया है। महिलाओं ने पुलिस को बताया है कि कमाई का आधा हिस्सा उनका और आधा हिस्सा गेस्टहाउस संचालकों का होता है।
उन्होंने बताया कि दोनों गेस्टहाउस के रजिस्टर कब्जे में ले लिए गए हैं। दोनों गेस्ट हाउस सीज करने के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेज दी है। कलियर थाने में पिछले चार माह में देह व्यापार का छठा मुकदमा दर्ज है।

थाना प्रभारी देवराज शर्मा ने बताया कि मुसर्रत (निवासी घोड़ेवाला बहादराबाद), फैसल (निवासी देवबंद), दिलशाद (निवासी बसेली गजरौला अमरोहा), मुस्तफा (निवासी महमूदपुर कलियर) समेत पकड़ी गई चार महिलाओं के खिलाफ देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Leave a Comment