Share
11 साल की बच्ची का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

11 साल की बच्ची का मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

विकासनगर, देहरादून : थाना सहसपुर अंतर्गत 11 साल की बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। उसका शव कॉलेज से सटी एक झुग्गी से बरामद किया गया। शव को ईंट व कपड़ों के नीचे दबाया हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद बालिका की गला दबाकर हत्या की गई है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद इसकी पुष्टि हो पाएगी। सूचना पर एसएसपी निवेदिता कुकरेती सहित पुलिस के अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

शनिवार को थाना सहसपुर के शिमला बाईपास स्थित शिवालिक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के निर्माणाधीन भवन में मजदूरी करने वाले मध्य प्रदेश के एक व्यक्ति की 11 साल की बच्ची दोपहर साढ़े 12 बजे अचानक लापता हो गई। परिजनों ने बच्ची को इधर-उधर तलाश किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

जिसके बाद बच्ची को कॉलेज में निर्माणाधीन भवन से लगी मजदूरों की बस्ती में तलाश किया गया तो शनिवार देर शाम एक झुग्गी में बालिका का शव बरामद किया गया। शव को कपड़ों व ईंट से छिपाने का प्रयास किया गया था।

सूचना मिलने पर देर रात एसएसपी निवेदिता कुकरेती, एसपी देहात सरिता डोभाल, सीओ पंकज गैरोला व थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। जिस झुग्गी में बालिका का शव मिला, उसमें रहने वाले तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका पर पुलिस ने मौके पर फोरेसिंक टीम को बुलाया। टीम ने मौके से फिंगरप्रिंट सहित अन्य साक्ष्य एकत्रित किए।

एसएसपी ने बताया कि बच्ची का दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका है। शव कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा।

Leave a Comment