Share
4 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

4 साल की मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

नई दिल्ली । दिल्ली में एक 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोपी स्कूल वैन का ड्राइवर है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। लेकिन उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर पुलिस स्टेशन एरिया में एक 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप होने का मामला सामने आया है। बच्ची की हालत बहुत गंभीर है। पीड़ित बच्ची नर्सरी की छात्रा है। बीते दिन आरोपी ड्राइवर पवन कुमार सभी बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने के बाद बच्ची को एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस वारदात के बाद आरोपी बच्ची को उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया था।

 उसी रात 11 बजे पीड़ित बच्ची ने दर्द होने की बात कहकर अपनी आपबीती परिजनों को सुनाई। जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। वे बच्ची की हालत को देखते हुए फौरन उसे अस्पताल ले गए, उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। अस्पताल पहुंची पुलिस ने बच्ची के बयान भी लिए।

पुलिस ने बच्ची और उसके परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी स्कूल वैन ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर शादीशुदा है और दो लड़कियों का पिता भी है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आयोग की चेयरपर्सन ने कहा कि बहुत हो चुका। उन्होंने कहा कि ये बहुत शर्म की बात है कि दिल्ली में रोज ऐसे दुष्कर्म के केस सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली महिला आयोग की मांग है कि इस केस जल्द से जल्द फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई हो और इस दरिंदे को 2 महीने में फांसी की सजा हो।

Leave a Comment