Share
40 वर्षीय महिला का अपहरण कर हुअा गैंगरेप

40 वर्षीय महिला का अपहरण कर हुअा गैंगरेप

मुंबई । महाराष्ट्र के लातूर जिले के उदगिर में एक 40 वर्षीय महिला को अगवा कर यौन शोषण का मामला सामने आया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 13 जुलाई को साहू चौक से शेल्हल रोड के बीच ये घटना हुई जब महिला एक अस्पताल से वापस ऑटोरिक्शा से अपने घर लौट रही थी।

थोड़ी दूर चलने के बाद तीन लोग ऑटोरिक्शा रुकवाकर उसमें बैठ गये और चालक को गांव से बाहर ले चलने का दबाव बनाया। गांव से बाहर पहुंचने पर आरोपियों ने ऑटोचालक को धमकी देकर वहां से भाग जाने को कहा।ऑटोचालक ने अपने शिकायत में ये बातें कहीं। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के अनुसार, उन आरोपियों ने महिला के हाथ-पांव बांध दिए और उसका शोषण करने लगे। उनमें से एक ने उसके प्राइवेट पार्ट में पत्थर डालने की कोशिश की और दूसरा पीडिता के उपर यूरिन करने लगा। घटना के बाद महिला को उदगिर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसे लातूर भेज दिया गया।

आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 367 (अपहरण), 354 ए (2) (यौन उत्पीड़न) और 355 (व्यक्ति का अपमान करने के इरादे से आक्रमण या आपराधिक बल, अन्यथा गंभीर यातना के साथ) मामला दर्ज किया गया। उप-विभागीय पुलिस अधिकारी अनिकेत भारती ने कहा, हमने आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच व तलाशी अभियान शुरू किया है। पुलिस ने यह भी बताया कि वे घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है।

Leave a Comment