Share
एटीएम कार्ड बदल कर व्यक्ति के खाते से निकाले 85 हजार रुपये

एटीएम कार्ड बदल कर व्यक्ति के खाते से निकाले 85 हजार रुपये

देहरादून: डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में एटीएम कार्ड बदल कर एक व्यक्ति के खाते 85 हजार रुपये निकाल लिए गए। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि खाते से यह रकम चंडीगढ़ स्थित एक एटीएम से निकाली गई है।

शंभू प्रसाद जोशी निवासी 52/2 संजय कॉलोनी मोहिनी रोड ने डालनवाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शुक्रवार को दिन में 11 बजे के करीब आराघर स्थित पीएनबी एटीएम से पैसे निकालने गए थे। यहां तीन बार में 5-5 हजार रुपये कुल 15 हजार रुपये की निकासी की।

रुपये निकालने के दौरान एक व्यक्ति दरवाजे के पास खड़ा था। पैसे निकालने के बाद उन्होंने मिनी स्टेटमेंट निकाली और पैसे गिनने लगे। जिस पर दरवाजे के पास खड़े व्यक्ति ने मशीन से कार्ड निकाल कर उन्हें पकड़ा दिया। उन्होंने बताया स्टेटमेंट निकालने के बाद कार्ड मशीन में ही छूट गया था। रात करीब पौने बारह बजे उनके खाते से 85 हजार रुपये निकलने का मैसेज प्राप्त हुआ।

शनिवार को बैंक जाकर पता किया तो बताया गया कि उनका एटीएम कार्ड बदल दिया गया है और उनके कार्ड का प्रयोग कर चंडीगढ़ में निकासी की गई है। इंस्पेक्टर राजीव रौथाण ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Comment