Share
मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के करीमनगर जिले से उड़ान भरने से कुछ मिनट पहले ही हेलीकॉप्टर में लगी आग

मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के करीमनगर जिले से उड़ान भरने से कुछ मिनट पहले ही हेलीकॉप्टर में लगी आग

हैदराबाद : तेलंगाना में मंगलवार को एक बड़ा हादसा टल गया। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के हेलीकॉप्टर में मंगलवार को करीमनगर जिले से उड़ान भरने से कुछ मिनट पहले ही आग लग गई। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। हेलीकॉप्टर के अंदर रखे एक बैग में पड़ी संचार बैटरी किट से धुआं निकलता देख सतर्क सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उसे उठाया और बाहर फेंक दिया।

घटना करीमनगर की है, जब मुख्यमंत्री चंद मिनट बाद आदिलाबाद जिले के लिए निकलने वाले थे। मुख्यमंत्री के बेटे और कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव ने बताया कि उनके पिता सुरक्षित हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘सीएमओ टीम के साथ अभी-अभी जांच की गई है। माननीय मुख्यमंत्री के साथ सब ठीक है और वह आदिलाबाद जिले के अपने दौरे पर जा रहे हैं।’

तेलंगाना में आधार को भूमि मालिकों के पासबुक से जोड़ना अनिवार्य

हैदराबाद सरकार ने राज्य में जमीन मालिकों के लिए एक नई सूचना जारी की है। जमीन मालिकों को अपने पासबुक को आधार नंबर से लिंक कराना अनिवार्य होगा। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने आज कहा कि वैसे भू-स्वामित्व के मालिक जिनके पासबुक से आधार नंबर लिंक नहीं है उनकी जमीन और संपत्ति बेनामी मानी जाएगी। जारी आधिकारिक सूचना में कहा गया कि वैसे किसान जिन्हें जमीन दी गई है उन्हें भी अन्य किसानों की तरह पासबुक दिए जाने चाहिए।

Leave a Comment