Share
21 फरवरी से अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच शुरू होगी टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला

21 फरवरी से अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच शुरू होगी टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला

देहरादून। दून में आयरलैंड के साथ टेस्ट, टी-20 व वन-डे श्रृंखला खेलने के लिए अफगानिस्तान की टीम दस फरवरी को देहरादून पहुंच जाएगी। आयरलैंड टीम 18 फरवरी को दून पहुंचेगी।

दून के रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 21 फरवरी से अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला शुरू होने जा रही है।

क्रिकेट प्रेमियों को दून में दोनों टीमों के बीच एक महीने तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा। अफगानिस्तान टीम ने दून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाया है।

यह पहला मौका होगा जब दून का स्टेडियम अंतरराष्ट्रीय वन-डे और टेस्ट मैचों की श्रृंखला की मेजबानी करेगा। इससे पहले जून 2018 में स्टेडियम ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय टी-20 श्रृंखला को होस्ट किया था, जिसमें अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन मैच खेले गए थे। अब आयरलैंड के खिलाफ इस श्रृंखला में तीन टी-20, पांच वन डे और एक टेस्ट मैच का आयोजन होगा।

12 फरवरी को मैदान में उतरेगी टीम

अफगानिस्तान की टीम दस फरवरी की शाम तक देहरादून पहुंचेगी, जिसके बाद वह एक दिन होटल में आराम करेगी। इसके बाद टीम 12 फरवरी को राजीव गांधी स्टेडियम के मैदान पर उतरेगी और प्रैक्टिस करेगी।

Leave a Comment