Share
हरियाणा से लाई अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, दो कार जब्त

हरियाणा से लाई अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, दो कार जब्त

हरिद्वार: स्थानीय चुनाव के लिए हरियाणा से लाई गई अंग्रेजी शराब के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया। मौका पाकर उसके साथी भाग निकले। इस दौरान पुलिस ने दो कार भी जब्त कर ली।

आबकारी विभाग की टीम ने बीती रात प्रेम नगर पुल के पास दो गाड़ियों में शराब की अदला बदली के दौरान छापा मारा। टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उसके कुछ और साथी भाग निकले।

मौके से करीब 11 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। दोनों कारों को भी आबकारी विभाग की टीम ने जब्त कर लिया। बरामद अंग्रेजी शराब हरियाणा से हरिद्वार लाई गई थी। इस शराब को हरियाणा नंबर की गाड़ी से दिल्ली नंबर की गाड़ी में रखा जा रहा था। माना जा रहा है कि यह शराब निकाय चुनाव में बांटी जाने वाली थी।

मौके पर पहुंचे कांग्रेस के नेताओं ने हंगामा भी किया। उनका कहना था कि मतदाताओं को शराब पिलाकर चुनाव प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं पकड़े गए तस्कर ने पूछताछ में अपना नाम बजरंग शर्मा पुत्र दशरथ सिंह निवासी गांव खरसला, हिसार हरियाणा बताया है।

आबकारी निरीक्षक लक्ष्मण सिंह बिष्ट ने बताया कि चुनाव में इस शराब का प्रयोग करने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। शराब तस्करी से जुड़े फरार व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। शराब किसने और क्यों मंगाई थी, इस बारे में भी जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment