Share
आरती सिंह ने बयां किया दर्द,पैदा होते ही मां को खो दिया था

आरती सिंह ने बयां किया दर्द,पैदा होते ही मां को खो दिया था

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस साल पॉपुलर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने हिस्सा लिया है। आरती खुद भी टेलीविज़न एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उन्होंने हाउसमेट शहनाज़ गिल से अपनी फैमिली जे जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत की है।

कलर्स टीवी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज़ गिल आरती सिंह से उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ सवाल कर रही हैं। आरती ने बताया, ‘मैं हमेशा से ही बचपन से अपने फादर के बगैर रही हूं, मुझे कभी फादर का सपोर्ट और प्यार इतना नहीं मिला, मैं हमेशा से अलग रही हूं’।

आगे आरती ने बताया, ‘मैं बचपन में लखनऊ चली गई थी, मेरी मदर की डेथ हो गई थी जब में पैदा हुई थी तो, 20 दिन में ही उनकी डेथ हो गई थी, कैंसर था उनको, तो उनकी बेस्टफ्रेंड और दूर की भाभी ने मुझे पाला है। कृष्णा मेरा सगा भाई था, मेरे डैडी दो दो बच्चे नहीं पाल सकते थे, मैं सिर्फ आठ महीने की थी। मुझे मेरी मम्मी की बेस्ट फ्रेंड ने एडोप्ट कर लिया था, जब मैं वहां गई तो पांच साल में वहां भी फादर की डेथ हो गई थी, मैं बचपन से ही असली भाई और फादर से दूर रही हूं, इसलिए कभी फादर का प्यार नहीं मिल पाय, मैं अपने लिए खुद मर्द बनी हूं’।

आगे आरती बताती हैं, ‘मुझे डर लगता है मैं इनसिक्योर हूं कि कहीं कोई मुझे छोड़ के ना चला जाए, मुझे हमेशा किसी ना किसी को खोने का डर रहा है, इसलिए हमेशा मेंने दूसरो को खुदसे ज्यादा प्यार किया है’।

आपको बता दें कि आरती सिंह अब तक कई हिंदी टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं, आरती ने परवरिश, देवों के देव महादेव, उड़ान जैसे कई सीरियल में काम किया है।

Leave a Comment