Share
अब शाहरुख़-सलमान का दंगल होगा

अब शाहरुख़-सलमान का दंगल होगा

मुंबई। शाहरुख़ खान और सलमान खान में इन दिनों खूब याराना है। दोनों एक दूसरे की फिल्मों को खूब सपोर्ट कर रहे हैं। जहां सलमान की फिल्म टयूबलाइट में शाहरुख़ खान नजर आये थे वहीं अब शाहरुख की आनंद एल राय वाली फिल्म में सलमान खान ने एक गाना किया है। लेकिन अब दोनों छोटे परदे पर टकरायेंगे।

ख़बर है कि हाल ही में सलमान अंकल से गिफ्ट में साइकिल पाने वाले आर्यन खान ने सलमान के लिए गाने भी सुनाये थे। मन्नत में भी सलमान और शाहरुख़ इन दिनों काफी बैठकी जमा रहे हैं और अब कहा जा रहा है कि प्रोफेशनल स्तर पर एक बार फिर से दोनों आमने- सामने आ गये हैं। जी हां, ख़बर है कि टेलीविजन पर दोनों ही एक बार फिर से आमने सामने खड़े होंगे और वह भी प्रतिद्वंदी चैनलों के साथ। स्टार प्लस पर शाहरुख़ खान का नया शो ‘टेड टॉक’ ठीक उसी वक्त शुरू होने वाला है, जिस समय सलमान खान कलर्स के चैनल पर बिग बॉस लेकर आ रहे हैं। खबरें तो यह भी हैं कि दोनों का प्रसारण समय भी लगभग एक ही होगा। ऐसे में जाहिर है कि भले ही सलमान शाहरुख़ आपस में इसे कोई प्रतियोगिता ने मानें लेकिन टीवी पर तो टीआरपी के लिए तगड़ी मारामारी होगी।

बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों अपने अपने शो का प्रोमो शूट करने वाले हैं। शाहरुख़ फिलहाल अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रोमोशन में व्यस्त हैं और सलमान अपनी अगली फिल्म की तैयारी में।

Leave a Comment