Share
कांग्रेस नेता जयराम रमेश के सुर में सुर मिलाते दिखे अभिषेक सिंघवी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश के सुर में सुर मिलाते दिखे अभिषेक सिंघवी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश के सुर में सुर मिलाते दिखे अभिषेक सिंघवी, कर रहे PM मोदी की प्रशंसा

नई दिल्‍ली कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की जा रही है। दरअसल बुधवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने एक समारोह में प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी और आज वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी ने भी उनके ही सुर में ट्वीट कर प्रधानमंत्री की तारीफ की है। गौर करने वाली बात यह है कि अभिषेक सिंघवी चिदंबरम का केस लड़ रहे हैं। अभिषेक सिंघवी ने कहा कि काम का मूल्‍यांकन व्‍यक्‍ति के तौर पर नहीं बल्‍कि मुद्दों को लेकर होना चाहिए। काम हमेशा अच्‍छा बुरा और मामूली होता है। एकतरफा विरोध से मोदी को ताकत मिलती है।

शुक्रवार को अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने हमेशा कहा है कि मोदी को खलनायक की तरह पेश करना गलत है। सिर्फ इसलिए नहीं कि वह देश के प्रधानमंत्री हैं, बल्कि ऐसा करके एक तरह से विपक्ष उनकी मदद करता है। वाकई उज्‍जवला योजना उनके अच्‍छे कामों में से एक है।‘

जयराम रमेश ने भी प्रधानमंत्री उज्‍जवला योजना (PMUJ) के सफलता की तारीफ की थी। उन्‍होंने कहा था कि प्रधानमंत्री का चित्रण गलत तरीके से करना या उन्‍हें गलत ठहराना सही नहीं है हां किसी भी मामले में उनकी गतिविधियों को सही-गलत कहा जा सकता है न कि हमेशा उन्‍हें ‘खलनायक’ बताया जाए।

बुधवार को एक पुस्‍तक विमोचन के मौके पर जयराम रमेश ने कहा था कि मोदी सरकार का शासन मॉडल पूरी तरह नकारात्‍मक नहीं है। उनके पुराने काम अच्‍छे हुए तभी तो जनता ने उन्‍हें दोबारा चुना और वे सत्‍ता में आए। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनके काम की सराहना नहीं करना और उन्‍हें हमेशा गलत कहने से कोई मदद नहीं मिलेगी।

उल्‍लेखनीय है कि पूर्व गृहमंत्री व पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम पर सीबीआई द्वारा किए गए कार्रवाई के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी व राहुल गांधी समेत पार्टी के अधिकांश सदस्‍य जहां केंद्र सरकार पर भड़की हुई है वहीं पार्टी के वरिष्‍ठ नेता अभिषेक सिंघवी व जयराम रमेश द्वारा प्रधानमंत्री की प्रशंसा  की गई है।

Leave a Comment