Share
अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने बीइंग भगीरथ टीम के सदस्यों के साथ गंगा सफाई अभियान में लिया हिस्सा

अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने बीइंग भगीरथ टीम के सदस्यों के साथ गंगा सफाई अभियान में लिया हिस्सा

हरिद्वार। अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने गंगा सफार्इ अभियान में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गंगा हमारी आस्था की पहचान है। इसे स्वच्छ और निर्मल बनाने के लिए सभी की सहभागिता चाहिए। उन्होंने ये भी आश्वासन दिया कि टीवी के जरिए गंगा सफार्इ अभियान को प्रचारित किया जाएगा। वहीं इस दौरान उन्होंने खुद रिक्शा भी चलाया।

तीर्थनगरी ऋषिकेश में फिल्म और टेलीविजन अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने बीइंग भगीरथ टीम के सदस्यों के साथ सुभाष घाट पर गंगा सफाई अभियान में हिस्सा लिया। उन्होंने बीइंग भगीरथ के संयोजक शिखर पालीवाल और उनकी टीम द्वारा बनाई गई स्वच्छता दीवार की भी सराहना की।

इस दौरान राजीव खंडेलवाल ने कहा तीर्थनगरी मां गंगा से ही देश-दुनिया में जानी जाती है। स्वच्छता अभियान को और अधिक प्रचार प्रसार मिलना चाहिए। उन्होंने शिखर पालीवाल को आश्वासन दिया कि टीवी के माध्यम से गंगा सफाई अभियान को व्यापक स्तर पर प्रचारित किया जाएगा।

संयोजक शिखर पालीवाल ने धार्मिक यात्रा पर हरिद्वार आए राजीव खंडेलवाल को मंशा देवी, चंडी देवी और पौराणिक सिद्ध पीठों के दर्शन कराए। साथ ही हरकी पैड़ी की भव्य आरती का भी दर्शन कराया। शिखर पालीवाल ने बताया कि उनके द्वारा ट्वीट पर गंगा को स्वच्छ और निर्मल बनाए रखने की लोगों से अपील की गयी। आध्यात्मिक नगरी में मंदिरों के अलौकिक दृश्यों का अवलोकन कर उन्होंने खूब सराहा। बीइंग भगीरथ टीम के सदस्यों की भी गंगा के प्रति चलाए जा रहे इस योगदान की सराहना की।

राजीव ने खुद चलाया रिक्शा

राजीव खंडेलवाल ने अपने भ्रमण के दौरान वृद्ध रिक्शा चालक से रिक्शा नहीं चलवाया और स्वयं हरिद्वार की सड़कों पर रिक्शा चलाकर एक सकारात्मक संदेश भी दिया। बीइंग भगीरथ की पूरी टीम को आगे गंगा सफाई अभियान में जुड़ने का भी आश्वासन दिए जाने से बीइंग भगीरथ के गंगा भक्त काफी प्रसन्न हैं। इस अवसर पर शिवम अरोड़ा, हन्नी सैनी, सागर पुरोहित, जितेंद्र चौहान, वेणु त्यागी, अभिनव, अभिषेक, कर्ण पंडित, तन्मय शर्मा, माणिक, देव आदि कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Leave a Comment