Share
फिल्म ‘फन्ने ख़ान’ और ‘स्त्री’ लेकर आ रहे है अभिनेता राजकुमार राव, दोनों अगले महीने होंगी रिलीज़

फिल्म ‘फन्ने ख़ान’ और ‘स्त्री’ लेकर आ रहे है अभिनेता राजकुमार राव, दोनों अगले महीने होंगी रिलीज़

मुंबई। बॉलीवुड में तेजी से अपनी एक अलग और मजबूत पहचान बनाने वाले अभिनेता राजकुमार राव को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार हो जायें। अगले महीने उनकी दो फ़िल्में रिलीज़ को तैयार हैं। अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ‘फन्ने ख़ान’ के अलावा वो ‘स्त्री’ फ़िल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नज़र आयेंगे। अबसे कुछ देर पहले उन्होंने अपनी ‘स्त्री’ फ़िल्म का एक पोस्टर जारी किया और अब फ़िल्म का ट्रेलर भी सबके सामने है।

फ़िल्म ‘स्त्री’ में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज की अहम भूमिका होगी। आपको याद होगा इसी साल पंकज त्रिपाठी के साथ राजकुमार राव की एक फ़िल्म ‘ न्यूटन’ भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए गयी थी। बहरहाल, राजकुमार राव ने फ़िल्म का यह पोस्टर शेयर करते लिखा कि- ‘स्त्री से बचने के लिए हम तैयार होकर आ रहे हैं, आप भी सावधान हो जाओ।’ पोस्टर में एक डरावने से साए के सामने आप राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर को एक दूसरे की आंखों में गुम देख सकते हैं। जबकि तीन अन्य कलाकार उन दोनों को बड़े ही चौंकन्ने होकर देख रहे हैं!

‘स्त्री’ के पोस्टर के सबसे ऊपर लाल रंग के साफ़ अक्षरों में लिखा हुआ है कि- ‘मर्द को दर्द होगा’। अमिताभ बच्चन की फ़िल्म ‘मर्द’ का एक मशहूर संवाद है कि ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ लेकिन, यहां साफ़ कर दिया गया है कि ‘मर्द को दर्द होगा’! ज़ाहिर है राजकुमार राव इसलिए आपको सावधान रहने के लिए कह रहे हैं! बता दें कि यह फ़िल्म एक हॉरर कॉमेडी है। फ़िल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और यह फ़िल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है। फ़िल्म मध्य प्रदेश के चंदेरी में शूट की गई है। फ़िल्म के लिए राजकुमार राव ने ख़ास तौर से टेलरिंग का काम सीखा है।

गौरतलब है कि ‘स्त्री’ में राज कुमार राव और श्रद्धा कपूर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आयेंगे। इस फ़िल्म के अलावा राजकुमार कंगना रनौत के साथ ‘मेंटल है क्या’ तो वहीं श्रद्धा कपूर शाहिद कपूर के साथ  ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए भी चर्चा में हैं।

Leave a Comment