Share
अभिनेता शाहिद कपूर व कियारा आडवानी मुंबई हुए रवाना, जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर प्रशंसकों के साथ खिंचवाई फोटो

अभिनेता शाहिद कपूर व कियारा आडवानी मुंबई हुए रवाना, जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर प्रशंसकों के साथ खिंचवाई फोटो

देहरादून। अभिनेता शाहिद कपूर व कियारा आडवानी शनिवार को देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हो गए। वह पिछले कुछ दिनों से फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग के लिए देवभूमि उत्तराखंड में मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई।

शाहिद कपूर ने कियारा आडवानी को पीछे बैठाकर एयरपोर्ट में दौड़ाई बाइक

बुलेट के शौकीन अभिनेता शाहिद कपूर यहां भी अपने इस शौक को नहीं रोक पाए। शूटिंग के बाद एयरपोर्ट परिसर में उन्होंने अभिनेत्री कियारा आडवानी को पीछे बैठाकर जमकर बाइक दौड़ाई। कियारा ने भी अपनी इस राइड का वीडियो इंस्ट्राग्राम में शेयर किया है। इससे पहले फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ में श्रद्धा कपूर भी शाहिद के इस शौक की गवाह रही हैं। टिहरी में फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद ने खाली समय में श्रद्धा के साथ बाइक पर जमकर राइड की थी। इसकी वीडियो दोनों ने अपने इंस्ट्राग्राम में भी शेयर की थी।

एयरपोर्ट परिसर में फिल्म ‘कबीर सिंह’ के कुछ दृश्य शूट किए गए। इस दौरान शाहिद कपूर के एयरपोर्ट में जाते हुए और बाहर आते हुए कुछ दृश्यों की शूटिंग की गई। शूटिंग के पैकेअप के बाद शाहिद कपूर ने बाइक उठाई और कियारा को बैठने का इशारा किया।

कियारा भी तुरंत बाइक पर बैठ गईं और इसके बाद दोनों ने एयरपोर्ट परिसर में काफी देर तक बाइकिंग का लुत्फ उठाया। इस दौरान शाहिद यह कहते हुए भी दिखे कि ‘वेअर इस कोल्ड’। कियारा भी इस दौरान काफी खुश नजर आ रही थीं। इसके तुरंत बाद ही कियारा ने इसका एक वीडियो अपने इंस्ट्राग्राम में शेयर किया गया है।

मसूरी में की शूटिंग 

2017 की तेलगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग मसूरी की विभिन्न लोकेशन में हुई । तीन दिन तक यहां एक गाना शूट किया गया। इससे पहले दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग की गई थी। बताया जा रहा है कि 21 जून को फिल्म रिलीज होगी।

एयरपोर्ट पर रही प्रशंसकों की भीड़

शूटिंग के दौरान एयरपोर्ट पर प्रशंसकों की भीड़ रही। हालांकि भीड़ को बाहर ही रोक लिया गया। अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कियारा आडवानी ने प्रशंसकों को हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

Leave a Comment