Share
एक्टर शरमन जोशी मसूरी में न्यू इयर सेलीब्रेट कर वापस मायानगरी लौटे

एक्टर शरमन जोशी मसूरी में न्यू इयर सेलीब्रेट कर वापस मायानगरी लौटे

मसूरी : पहाड़ों की रानी मसूरी की खूबसूरत वादियों में पांच दिनों की छुट्टियां और दो दिन का फिल्म शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद अभिनेता शरमन जोशी फिल्म यूनिट के साथ वापस मायानगरी मुंबई लौट गए। अभिनेता शरमन जोशी की फिल्म काशी की दो दिवसीय शूटिंग धनोल्टी, बार्लोगंज के होटल जेपी रेसीडेंसी मेनोर, मालरोड के अंबेडकर चौक, लाईब्रेरी चौक, कैमिल्स बैक रोड पर आदि लोकेशंस पर संपन्न हुई।

अपनी अदाकारी से फिल्म जगत में एक खास पहचान बना चुके अभिनेता शरमन जोशी पिछले कुछ दिनों से मसूरी में थे। यहां विभिन्न स्थानों पर फिल्म की शूटिंग करने के साथ ही उन्होंने प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठाया। इस दौरान मसूरी में शरमन जोशी और नवोदित अभिनेत्री ऐश्वर्या पर अनेकों सीन फिल्माए गए।

होटल जेपी रेजीडेंसी मेनोर के टैरेस पर फिल्म के एक्शन सीन भी शूट किए गए। शरमन जोशी ने बताया कि फिल्म की अधिकांश शूटिंग बनारस में की गई है। कुछ शूटिंग मसूरी और धनोल्टी में हुई और बाकी सीन मुंबई में फिल्माए जाएंगे। फिल्म इसी साल मई में दर्शकों के लिए रीलीज होने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि फिल्म में उनकी बहन गंगा खो जाती है, जिसकी तलाश के दौरान उनकी मुलाकात फिल्म की हीरोइन एश्वर्या से होती है। जो एक पत्रकार के किरदार में है और उन्हें एश्वर्या से प्यार हो जाता है, फिर कहानी में कई रोचक मोड़ आते हैं।

फिल्म की शूटिंग के दौरान शरमन जोशी ने अपने प्रशंसकों के साथ खूब फोटो भी खिंचवाए और उनको ऑटोग्राफ दिए। इससे पहले पांच दिनों की छुट्टियों के दौरान शरमन जोशी ने लंढौर कैंट के लालटिब्बा, चार दुकान, हैप्पी वैली बुद्धामंदिर, जॉर्ज एवरेस्ट, क्लाउड एंड, बिनोग हिल और दूधली भदराज ट्रैकिंग का मजा लिया।

उन्होंने अपने पारिवारिक मित्रों के साथ नया साल मसूरी में ही मनाया। उन्होंने बताया कि उनकी दूसरी फिल्म बबलू बैचलर की शूटिंग भी चल रही है और वह भी इसी साल रीलीज होगी। फिल्मों के साथ ही वह राजू राजा राम और मैं, मैं और तुम नाटकों में भी कार्य कर रहे हैं।

Leave a Comment