Share
मसूरी रोड पर वेब सीरीज की शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेत्री सोनल चौहान और अभिनेता प्रतीक बब्बर

मसूरी रोड पर वेब सीरीज की शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेत्री सोनल चौहान और अभिनेता प्रतीक बब्बर

देहरादून। दून में एक बार फिर से फिल्मी सितारों ने अपनी दस्तक दी है। रविवार को मसूरी रोड पर एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अभिनेत्री सोनल चौहान और अभिनेता प्रतीक बब्बर पर कुछ सीन फिल्माए गए।

दरअसल शबीना खान एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही स्काई फायर के लिए वे दून पहुंचे हैं। उन्होंने मसूरी रोड स्थित साक्या कॉलेज में वेबसीरीज की शूटिंग की। साक्या कॉलेज को भूटान के रूप में दिखाया गया। जिसमें भारत सरकार के अधिकारी कोई जांच करते हुए दिखाए गए। इससे पहले राजपुर स्थित पुलिस थाने और थानों रोड पर कुछ दृश्य फिल्माए गए। इस वेब सीरीज के बहुत से दृश्य उत्तराखंड में फिल्माए जाने हैं। सोलन चौहान और प्रतीक बब्बर इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

शूटिंग के लिए फिल्म की टीम कुछ दून पहले ही पहुंच गई थी। पिछले चार दिन में अलग-अलग जगहों में फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। लाइन प्रोड्यूसर शिवम अग्रवाल ने बताया कि यह आठ से दस एपिसोड की वेब सीरीज है। जिसका निर्देशन सौमिक सेन ने किया है। इसका प्रसारण जी फाइव चैनल पर किया जाएगा। सोनल ने सुपरहिट फिल्म जन्नत से अपनी कॅरियर की शुरुआत की थी। प्रतीक बब्बर भी बॉलीवुड का जाना माना चेहरा हैं।

 

Leave a Comment