Share
फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग के दौरान घायल हुई अभिनेत्री अमयरा दस्तूर

फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग के दौरान घायल हुई अभिनेत्री अमयरा दस्तूर

मुंबई। अभिनेत्री अमयरा दस्तूर, फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं हैं। उनके घुटनों पर चोट आई है। जानकारी के मुताबिक राजकुमार राव और कंगना रनौत स्टारर मेंटल है क्या में अमयरा का भी अहम् रोल है।

बताते हैं कि अमयरा और राजकुमार को एक सीन शूट करना था जहां कुछ ईंटें रखी हुई थीं। दोनों ने कई बार इस सीन की प्रेक्टिस की लेकिन जैसे ही निर्देशन ने एक्शन कहा अमयरा अपना संतुलन खो कर सीधा ईंटों पर गिरीं और इस कारण उनके दोनों घुटने छिल गए और खून भी बहने लगा। हालांकि अमयरा ने उसी हालत में अपनी शूटिंग पूरी की और फिर इलाज के लिए अस्पताल रवाना हुईं। वैसे इस दौरान राजकुमार सेट पर मस्ती मज़ाक करते रहे ताकि माहौल हल्का रहे।

अमयरा के मुताबिक मैं तो चाहती थी ही थी कि सीन में थोड़ा दर्द भी दिखे। हालांकि टिटनस का इंजेक्शन ले लिए है लेकिन फिर ईंट का एक टुकड़ा फंसा रहा । उन्होंने राजकुमार फिल्म से जुड़ी टीम को धन्यवाद भी दिया क्योंकि उन्होंने उनका काफ़ी ध्यान रखा। प्रकाश कोवेलामुदी के निर्देशन में बन रही मेंटल है क्या, एक एडल्ट कॉमेडी है जिसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है और ये फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी।

अमयरा हाल के दिनों में सोशल मीडिया में काफ़ी नज़र आई हैं l अपने परिवार के साथ वेकेशन की उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं l वो जल्द ही एक वेब सीरीज़ की स्टोरी भी लिख कर पूरी करने वाली हैंl इसके अलावा वो फिल्म राजमा चावल में होगीं, जिसका निर्देशन लीना यादव कर रही हैं l यह फिल्म पिता-पुत्र के रिश्तों पर आधारित है। इस फिल्म में अनिरुद्ध तनवर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे की भूमिका निभाएंगे। राजमा चावल फिल्म के माध्यम से अनिरुद्ध तनवर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म में दिखाया गया है कि  किस प्रकार आजकल सभी कुछ मोबाइल फोन पर हो रहा है। लोग सोशल मीडिया या मोबाइल के किसी एप्प के माध्यम से एक दूसरे से बातें कर लेंगे बजाय इसके कि वह किसी संवेदनशील मुद्दे पर आमने-सामने बैठकर । इसके चलते माता-पिता और बच्चों के बीच के रिश्तें ख़राब हो जाते हैं और उनमें दूरियां आ जाती हैं। पिता-पुत्र के बीच जेनरेशन गैप के कारण बढ़ी दूरियों को फिल्म अभिनेत्री अमायरा दस्तूर दूर करती नज़र आएंगी।

Leave a Comment