Share
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में जल्द ही होगी चौथे एडमिशन की एंट्री

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में जल्द ही होगी चौथे एडमिशन की एंट्री

देहरादून: एफआरआइ में चल रही ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की क्लास में जल्द ही चौथी एंट्री हो सकती है। बताया जा रहा है कि कॉलेज में चौथा एडमिशन हो चुका है। जल्द ही यह चौथा एडमिशन कॉलेज में एंट्री लेगा। अब यह कौन होगा, इसे लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

एफआरआइ में इन दिनों धर्मा प्रोडेक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग चल रही है। फिल्म में अभिनेता टाइगर श्राफ, अभिनेत्री अनन्या पांडे और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिका में हैं। अभी तक यह कहा जा रहा था कि यह फिल्म भी पहले की तरह ही लव ट्राइंगल होगा, लेकिन अब चर्चा है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के 2018 बैच में तीन नहीं चार नये एडमिशन हुए हैं।

अब यह चौथा नया एडमिशन कौन है, इसे लेकर तमाम चर्चाएं हैं। सूत्र बता रहे हैं कि यह चौथा एडमिशन भी स्टार किड ही है। चर्चा है कि यह कोई और नहीं, बल्कि अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा हैं। जो फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतारिया के अपोजिट होंगे। फिल्म में वे एक अमीर और बिगड़ैल स्टूडेंट हैं। जल्द ही उनकी फिल्म में एंट्री होगी। इस संबंध में फिल्म यूनिट से जुड़े लोग न तो इन्कार ही कर रहे हैं और न ही हामी भर रहे हैं।

साइकिल में आए टाइगर

शूटिंग के चौथे दिन अभिनेता टाइगर श्राफ साइकिल में एफआरआइ में बनाए गए सेंट थेरेसा स्कूल पहुंचे। इसके अलावा कैफेटेरिया और क्लास रूम में  भी शूटिंग की गई। जिसमें अभिनेत्री अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने भी हिस्सा लिया। गुरुवार को मौसम साफ होने के कारण अधिकांश शूटिंग बाहर ही की गई।

खाली समय में टाइगर ने खेला टीटी 

शूटिंग से फ्री होते ही टाइगर अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं। इसके लिए वे या वो सहयोगी स्टाफ के साथ वॉक पर चले जाते हैं या फिर टीटी या फुटबाल खेलने लगते हैं। यूनिट सूत्र बताते हैं कि टाइगर खाली नहीं बैठ सकते हैं, वे हमेशा कुछ न कुछ करते रहते हैं।

प्रशंसकों को संभालना मुश्किल 

शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में युवा प्रशंसक एफआरआइ पहुंच रहे हैं। हर कोई टाइगर, अनन्या और तारा की एक झलक पाने को बेताब है। इंप्रेसन गु्रप के मयंक तिवारी, अतुल पैन्यूली और मयंक सिंह की टीम शूटिंग सही ढंग से हो इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि टाइगर श्राफ को जब भी मौका मिल रहा है, वह प्रशसंकों को निराश नहीं कर रहे हैं।

Leave a Comment