Share
Bigg Boss के बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे अनूप जलोटा और जसलीन

Bigg Boss के बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे अनूप जलोटा और जसलीन

‘बिग बॉस 12’ की सबसे विचित्र जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी स्टूडेंट जसलीन मथारू एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। अनूप और जसलीन बिग बॉस की सबसे विचित्र जोड़ी रही थीं। शो में दोनों ने एक कपल के रूप में एंट्री ली थी और घर के अंदर दोनों की बीच काफी प्यार देखा गया था। लेकिन शो से बाहर आत ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप से साफ इन्कार कर दिया है। अनूप और जसलीन दोनों ने एक दूसरे के साथ गुरु और शिष्य का रिश्ता बताया।

बिग बॉस की ये विचित्र जोड़ी अब एक बार फिर साथ नजर आने वाली है। दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आएंगे जिसका नाम होगा ‘वो मेरी स्टूडेंट’। फिल्म के डायरेक्टर जसलीन के पिता केसर मथारू हैं। फिल्म के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अनूप ने कहा, ‘पिछल साल दिवाली से पहले एक धमाका किया था बिग बॉस के घर में जाकर, इस साल भी दिवाली से पहले एक धमाका होगा’। लोगों के दिमाक में मेरे और जसलीन के रिश्ते को लेकर जो भी गलतफहमियां हैं वो सब क्लियर हो जाएंगी।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अनूप ने कहा, टफिल्म में जसलीन मेरे पास म्यूजिक सीखने आएंगी और मैं उनसे ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दूंगा क्योंकि मैं ट्रेडिशनल म्यूजिक बैकग्राउंड से आता हूं। असल जिंदगी में भी मैं जसलीन और बाकी स्टूडेंट्स को समझाता हूं कि ढंग से रहें। मुझे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि कौन क्या पहना रहा है, लेकिन हर जगह हर कपड़े नहीं पहने जा सकते। मैं भी शॉर्ट्स पहनता हूं लेकिन जिस वक्त मैं क्लास ले रहा होता हूं उस वक्त मैं शॉर्ट्स नहीं पहनता’।

Leave a Comment