Share
मिशन मंगल की सफलता के बाद अक्षय कुमार के हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म

मिशन मंगल की सफलता के बाद अक्षय कुमार के हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर एक के बाद एक एलान किए गए हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ की सफलता के बाद फिल्म के निर्देशक अब “इक्का” निर्देशित करने जा रहे हैं, इसी खबर के साथ यह भी कहा गया की फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे, पर नई अपडेट के अनुसार ऐसा नहीं हो रहा है।

दरअसल, फिल्म ‘इक्का’ तमिल एक्शन फिल्म ‘कथ्थी’ का रीमेक है। इसी फिल्म से जुड़ी एक खास खबर आई है, कि फिल्म के हिन्दी रीमेक के लिए फिल्म के राइट्स जाने माने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ने खरीद लिए हैं। इस बात की पुष्टि करते हुए खुद फिल्म का निर्देशन करने जा रहे जगन शक्ति ने कहा- ‘भंसाली सर ने रीमेक के अधिकार को ले लिया है और वही फिल्म का निर्माण करेंगे। हम फिल्म लिखने की प्रक्रिया में हैं, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। एक बार कास्टिंग हो जाने के बाद, हम फिल्म को इस साल के अंत तक या अगले साल जनवरी में शुरू करेंगे।’

अपनी इसी बात को खत्म करते हुए जगन ने आगे यह भी कहा है कि दुर्भाग्यवश अक्षय इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। यानी अब अक्षय इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। अक्षय कुमार के पास इस वक्त भी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। ‘मिशन मंगल’ के बाद अक्टूबर में ‘हाउसफुल 4’ और दिसंबर में ‘गुड न्यूज’ है। वहीं अगले साल की शुरुआत होगी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से फिर ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और हाल ही में एलान की गई ‘बच्चन पांडे’।

Leave a Comment