Share
अगर एेसा हुआ तो मर जाएंगे रणबीर कपूर

अगर एेसा हुआ तो मर जाएंगे रणबीर कपूर

मुंबई। रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ आज रिलीज़ हुई। इससे पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग उनकी मां नीतू कपूर ने अपने परिवार वालों के लिए रखी थी। इस मौके पर जब रणबीर कपूर से पूछा गया कि इस समय उनकी हालत कैसी है तो इस प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि अभी वह बेचैन, उत्साहित और चिंताग्रस्त हैं।

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर रणबीर कपूर ने कहा कि वो बेचैन, उत्साहित और चिंताग्रस्त हैं। रणबीर कपूर कहते हैं, ”बेचैनी, चिंता और उत्साहित हूँ क्योंकि यही चीजें मेरे जीवंत होने का प्रमाण देती हैं। जिस दिन यह चीज निकल जाएंगी उस दिन मैं मर जाऊंगा। तो अच्छी बात है कि यह सब आती हैं क्योंकि इनसे मैं खुद को जीवंत पाता हूं।” इस अवसर पर रणबीर कपूर ने संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म के बारे में भी बताया। रणबीर कपूर कहते हैं, ”परसों न्यूयॉर्क जा रहा हूं। जहां संजय दत्त की बायोपिक में काम करूंगा। 5 दिन की शूटिंग है और फिर 10 दिन की एक जगह शूटिंग है और फिल्म पूरी हो जाएगी।”

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में रणबीर कपूर के अलावा कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है। फिल्म लगभग 3 साल में बनकर तैयार हुई है।

Leave a Comment