Share
नई दिल्ली से भूटान के लिए हवाई सेवा जल्द ही होगी शुरू

नई दिल्ली से भूटान के लिए हवाई सेवा जल्द ही होगी शुरू

जल्द ही नई दिल्ली से भूटान के लिए हवाई सेवा शुरू कर सकती है बजट एयरलाइन GoAir

नई दिल्ली, बजट एयरलाइन गो एयर जल्द ही नई दिल्ली से भूटान के लिए हवाई सेवा शुरू कर सकती है। गुरुवार को सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है। गो एयर ने पिछले साल अक्टूबर से अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें शुरू की हैं। वर्तमान में यह फुकेट, माले, अबूधाबी और मस्कट के लिए हवाई सेवाएं मुहैया करा रही है।

पिछले सप्ताह ही गोएयर ने बैंकॉक, दुबई और कुवैत में अपनी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों का विस्तार करने व चार नए मार्गों पर हवाई सेवाएं शुरू करने की घोषणा की है।

इसके बाद अब न्यूज एजेंसी पीटीआइ को एक सूत्र ने बताया है कि गोएयर ने नई दिल्ली से भूटान के पारो के लिए हवाई सेवा शुरू करने की पूरी तैयारी कर ली है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस संबंध में बहुत जल्द ही कंपनी द्वारा घोषणा की जा सकती है।

हालांकि, इस मुद्दे पर गोएयर की प्रतिक्रिया का इंतजार है। नई दिल्ली से भूटान के लिए हवाई सेवा लॉन्च करने के बाद गोएयर ऐसा करने वाली पहली घरेलू निजी एयरलाइन बन जाएगी।

गौरतलब है कि गोएयर ने साल 2005 में घरेलू हवाई सेवाओं की शुरुआत की थी। इसके बाद अगस्त, 2016 में कंपनी को चीन, वियतनाम, मालदीव, कजाकिस्तान, कतर और सऊदी अरब सहित नौ देशों में हवाई सेवाओं के परिचालन का अधिकार दिया गया था।

Leave a Comment