Share
अक्षय कुमार को भाया देहरादून के अभिषेक का रैप, किया सैल्यूट

अक्षय कुमार को भाया देहरादून के अभिषेक का रैप, किया सैल्यूट

देहरादून: बीबीए छोड़कर संगीत की दुनिया में नाम बनाने चले दून के अभिषेक भट्ट का रैप अभिनेता अक्षय कुमार को खूब भाया। उन्होंने टिवट्रर और फेसबुक पर इसे शेयर कर अभिषेक को सैल्यूट किया। अक्षय ने लिखा है यह वीडियो देखकर आज का दिन अच्छा हो गया।

अभिषेक भट्ट ने अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के ट्रेलर को लेकर एक वीडियो बनाया है। इसमें उन्होंने ‘देश को करता गंदा क्यों, इंसान बना है अंधा क्यों, पावर की आड़ में चल रहा गलत धंधा क्यों, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, समाज को लगेगा पता, शौचालय न बनवाने की, हां क्या होती है खता’ रैप गाया है। यह रैप यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ।

13 जुलाई को अक्षय कुमार ने भी इस वीडियो को देखा। इसके बाद टिवट्रर और फेसबुक पर उन्होंने लिखा ‘हर घर में शौचालय होगा तो वो दिन सबसे अच्छा होगा, लेकिन फिलहाल यह वीडियो देखकर आज का दिन सबसे अच्छा हो गया। मिस्टर अभिषेक मैं तुम्हें सलाम करता हूं’।

दून के वसंत विहार निवासी अभिषेक भट्ट कहते हैं कि अक्षय कुमार उनके पसंदीदा अभिनेता हैं। उन्होंने उनके लिए ही यह वीडियो बनाया था। 29 जून को इसे यूट्यूब पर अपलोड किया था। अभी तक इसे 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उन्होंने बताया कि ‘इस आशा के साथ ही वीडियो बनाया था कि अक्षय कुमार इसे देखेंगे। वह अक्षय को टिवट्र पर फॉलो करते हैं।

गुरुवार को जैसे ही नोटिफिकेशन आया तो उन्होंने टिवट्र ओपन किया और अपने लिए उनका संदेश देखकर खुशी का ठिकाना नहीं रहा’। इससे पहले भी वह करीब एक दर्जन से ज्यादा वीडियो बना चुके हैं। उन्होंने बताया कि वर्ष 2016 में उन्होंने बीबीए की पढ़ाई छोड़ दी थी, लेकिन अब वह अगस्त में मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई शुरू करेंगे।

हालांकि, अपने रैप और टैलेंट के जरिये देश की विभिन्न समस्याओं और ज्वलंत मुद्दों पर बात रखना जारी रखेंगे। अभिषेक का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छ भारत मुहिम सराहनीय है। टॉयलेट फिल्म का विषय भी स्वच्छ भारत से ही मिलता जुलता है। अभिषेक के माता-पिता एक एनजीओ के लिए काम करते हैं।

Leave a Comment