Share
अगली फिल्म में करीना के हीरो होंगे अक्षय कुमार

अगली फिल्म में करीना के हीरो होंगे अक्षय कुमार

मुंबई। करीना कपूर खान को प्रेग्नेंसी और तैमूर की परवरिश के चलते लम्बे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा और अब जब वीरे दी वेडिंग से उनकी वापसी हो गई है तो अब वो तेज़ रफ़्तार से निकल पड़ी हैं। उनकी अगली फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे।

यह ख़बर पहले ही आ गई थी कि वापसी के बाद करीना दूसरी फिल्म के लिए भी तैयार हैं। करीना कपूर अब करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होंगी। अब इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार भी जुड़ गए हैं। फिल्म में वो करीना कपूर के पति का रोल निभाएंगे। बताते हैं कि अक्षय को फिल्म की कहानी पसंद आई है और जल्द ही वो इस फिल्म को लॉक करेंगे। ये अक्षय और करीना की नौ साल बाद वापसी होगी। आख़िरी बार दोनों ने कमबख़्त इश्क में काम किया था। हालांकि उसके बाद करीना ने अक्षय कुमार की दो फिल्मों गब्बर इज़ बैक और ब्रदर्स में आइटम सांग किया था। ये फिल्म इस साल नवम्बर में शुरू होगी। तब तक अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल 4 का काम ख़त्म कर लेंगे। वीरे दी वेडिंग के बाद करीना भी कुछ समय के लिए ब्रेक चाहती हैं। पांच साल बाद वो करण जौहर के बैनर में वापस आ रही हैं जबकि अक्षय इस समय करण की फिल्म केसरी में काम कर रहे हैं।

बताते हैं कि धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं। वो धर्मा प्रोडक्शन की तरफ़ से लॉन्च किये जाने वाले 11वें डायरेक्टर होंगे l इस फिल्म के लिए करीना को एक माँ के रोल में चुना गया है। दरअसल काफ़ी समय से करण जौहर चाह रहे थे कि करीना फिर से उनके बैनर के लिए फिल्म करें। फिल्म की एंड का के दौरान उन्होंने प्रस्ताव भी भेजा था लेकिन करीना तैमूर की परवरिश के लिए फिल्मों से दूर हो गईं। ये फिल्म शादी और रिलेशनशिप को लेकर अलग सी कहानी कहेगी। वैसे तो ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी लेकिन कहानी में एक संदेश भी छिपा हुआ है। बताया जाता है कि ये कहानी दो जोड़ियों की है। एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और बच्चे के जन्म को लेकर उनका संघर्ष है जबकि दूसरा कपल नवविवाहित होगा। फिल्म के बाकी तीन लीड कलाकारों के बारे में अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, करीना के साथ जोड़ी बनायेंगे जबकि कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर को कास्ट किये जाने की बात चल रही है।

पिछले दिनों ये भी खबर है आई थी कि करीना को शाहरुख़ खान के साथ फिल्म सैल्यूट में कास्ट किया गया है। भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में पहले आमिर खान थे लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म से हटने का का फैसला किया। करीना ने 2016 में की एन्ड का में अर्जुन कपूर के साथ काम लीड रोल किया था। उसी साल उनकी उड़ता पंजाब भी आई थी लेकिन उसमें आलिया भट्ट और शाहिद कपूर लीड रोल में थे।

Leave a Comment