Share
आलिया भट्ट की वजह से तबाह हो गया उनकी बहन का करियर

आलिया भट्ट की वजह से तबाह हो गया उनकी बहन का करियर

Alia Bhatt की वजह से तबाह हो गया उनकी बहन Shaheen Bhatt का करियर?

नई दिल्ली,  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक हैं। लेकिन उनकी वजह से उनकी बहन शाहीन भट्ट का करियर तबाह हो गया। आलिया की बहन ने खुद ये बताया है कि एक्ट्रेस की वजह से उनका करियर खत्म हो गया। शाहीन ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों के बचपन की एक फोटो शेयर की है। फोटो में आलिया, शाहीन की गोदी में बैठी हैं।

फोटो के साथ कैप्शन में शाहीन ने लिखा, ‘अब मुझे पता चला कि वेंट्रीलोक्विस्ट के रूप में मेरा करियर क्यों तबाह और खत्म हुआ’। वेंट्रीलोक्विस्ट एक ऐसा आर्टिस्ट होता है जो बिना होठ हिलाए आवाज निकाल लेता है। जैसा की आपने अक्सर टीवी में या असलियत में देखा होगा कि कुछ आर्टिस्ट हाथ में पपेट लेकर बोलते हैं लेकिन ये पता नहीं चलता है कि ये आर्टिस्ट बोल रहा है या पपेट। उन्हीं आर्टिस्ट को वेंट्रीलोक्विस्ट कहा जाता है।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कलंक रिलीज हुई थी जो बुरी तरह फ्लॉप रही थी। फिलहाल एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बृह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वो ‘सड़क 2’ में भी नजर आएंगी। वैसे आलिया फिल्मों के अलावा रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। दोनों ने कभी अपने प्यार का खुलकर इज़हार तो नहीं किया है, लेकिन दोनों के बीच जो कैमिस्ट्री है वो सब कुछ बयां करती है। इतना ही नहीं बीते दिनों तो ये खबर तक आई थी कि दोनों साल 2020 तक शादी कर सकते हैं। हालांकि बाद में आलिया के चाचा मुकेश भट्ट ने इन खबरों को नकार दिया था।

Leave a Comment