Share
एक अज्ञात व्यक्ति ने लोगों पर किया चाकू से हमला

एक अज्ञात व्यक्ति ने लोगों पर किया चाकू से हमला

सिडनी: एक अज्ञात व्यक्ति ने लोगों पर किया चाकू से हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सिडनी ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक युवक ने लोगों पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि घटना पर मौजूद लोगों ने एक घायल आदमी को घटनास्थल से हाथ में चाकू लेकर जाते हुए देखा था। हालांकि अभी तक इस घटना की पुष्टी नहीं की गई है।
पुलिस ने लोगों से कहा है कि वह किंग और क्लेरेंस सड़कों पर ना जाएं। दरअसल, ये घटना ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े शहर सिडनी में हुई है जहां सबसे अधिक लोगों का आना जाना होता है, इसलिए पुलिस ने लोगों से कहा है कि वह वहां जाने से बचे। एक महिला ने बताया कि हमने एक आदमी के यहां से जाते हुए देखा जिसके हाथ में एक चाकू था और उसमें से खून निकल रहा था। पुलिस फिलहाल, घटनास्थल पर मौजूद है और उसने घटनास्थल तक आने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया है।
महिला ने नाम ना छापने की शर्त पर ये जानकारी दी है। सिडनी मार्निंग हैलार्ड की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनी में कुछ लोगों पर चाकू से हमला किया गया। हालांकि, अधिकारियों के तरफ से कोई घोषणा नहीं की गई है। स्कई न्यूज के पत्रकार और बाकी अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस व्यक्ति ने हमला किया उसने पुलिस से चिल्लाते हुए कहा था मुझे गोली मारो।

Leave a Comment