Share
टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, केदार जाधव के बाद अब भुनेवश्वर कुमार हुए चोटिल

टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर, केदार जाधव के बाद अब भुनेवश्वर कुमार हुए चोटिल

नई दिल्ली। विश्व कप (World Cup) 2019 से पहले भारतीय टीम की फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही केदार जाधव चोट के चलते आइपीएल (IPL) से बाहर हुए हैं और उनके खेलने पर अभी संशय बरकरार है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर आई है। टीम के मुख्य तेज गेंदबाज भुनेवश्वर कुमार के पैरों में चोट लग गई है। बता दें कि 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए भारतीय टीम ने सिर्फ तीन स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाजों का चयन किया है। ऐसे में भुवी की चोट बड़ी समस्या बन सकती है।

आइपीएल में बुधवार को एलिमिनेटर मैच में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान पैर में चोट लग गई। मैच के दौरान भुवी अपना आखिरी ओवर डाल रहे थे, तभी उनके पैर में चोट आ गई। ऐसा लगा कि शरीर का भार पैर पा गया और पैर मुड़ गया। इसके बाद भुवी को दर्द में देखा जा सकता था। हालांकि, इसके बाद भुवी बिना किसी ट्रीटमेंट के अपना ओवर पूरा किया। 19वें ओवर्स की चौथी गेंद पर भुवी को चोट लगी और उसकी अगली गेंद पर उन्होंने रिषभ पंत का विकेट भी लिया। उम्मीद है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई होगी।

बतौर रिजर्व खिलाड़ी उपलब्ध हैं इशांत
विश्व कप के लिए टीम इंडिया ने स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाजों का चयन किया है। जिसमें भुवी के अलावा जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को जगह मिली है। बतौर रिजर्व गेंदबाज इशांत को रखा गया है। इस आइपीएल में इशांत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। उनकी गेंदबाजी में विवधता भी नजर आ रही है। स्लोवर गेंद और नकल बॉल का बखूबी इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं, एलिमिनेटर में हैदराबाद के हारने के बाद अब भुवी को कोई भी मैच नहीं खेलना है। ऐसे में उन्हें विश्व कप से पहले आराम का मौका मिल जाएगा।

Leave a Comment