Share
ताला तोड़ते पांच चोरों को सेना के जवानों ने दबोचा

ताला तोड़ते पांच चोरों को सेना के जवानों ने दबोचा

देहरादून: आर्मी एरिया में बुधवार रात बंद फ्लैट का ताला तोड़ते पांच चोरों को सेना के जवानों ने दबोच लिया। पूछताछ के बाद पांचों को कैंट कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। गुरुवार को पुलिस ने पांचों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया।

जानकारी के मुताबिक, 244 फील्ड वर्कशाप ईएमई वीरपुर के आवासीय परिसर में एक जवान का फ्लैट पिछले कुछ दिनों से बंद पड़ा है। बुधवार रात साढ़े 11 बजे के करीब इस फ्लैट के बाहर से ईंट-पत्थर से चोट करने की आवाजें आने लगीं तो आसपास के फ्लैट में रह रहे लोगों की नींद खुल गई। लोगों ने देखा कि बंद फ्लैट के बाहर चार-पांच युवक खड़े हैं। सूचना मिलने पर हवलदार जयप्रकाश अन्य जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए। जवानों को आता देख युवक वहां से भागने लगे, जिन्हें जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद जवान पांचों को लेकर कैंट कोतवाली पहुंचे।

यहां पांचों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। कैंट इंस्पेक्टर एसएस बिष्ट ने बताया कि आरोपितों की पहचान गौरव सिंह पुत्र दीवान सिंह निवासी इंदिरानगर, वसंत विहार, मोहित बिष्ट पुत्र शेर सिंह निवासी नेहरू कॉलोनी, नितिन रावत पुत्र विजय रावत निवासी कलक्ट्रेट कॉलोनी, दून यूनिवर्सिटी रोड, राहुल सिंह पुत्र रामसुंदर सिंह निवासी करनपुर और सतमंजु चौहान निवासी आशीर्वाद एन्क्लेव के रूप में हुई है। मामले की विवेचना एसआइ वेद प्रकाश को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के बयान और विवेचना के दौरान जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment