Share
फिल्म मर्णिकर्णिका को लेकर करणी सेना वालों ने दी धमकी, कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

फिल्म मर्णिकर्णिका को लेकर करणी सेना वालों ने दी धमकी, कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मुंबई। कंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे एक ही दिन परदे पर आ रही है. बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों का टकराव है. फिल्म के क्लैश को लेकर और करणी सेना द्वारा विरोध किए जाने को लेकर कंगना ने अपनी बात सामने रखी है.

मणिकर्णिका और ठाकरे फिल्म के क्लैश को लेकर कंगना का कहना है कि रानी लक्ष्मीबाई की कहानी देश की कहानी है, वह भी मराठा की बेटी हैं. बाला साहेब भी महान नेता हैं और हम सभी के दिल में उनके लिए सम्मान हैं तो अच्छी बात है कि दोनों की फिल्में साथ आ रही हैं. कंगना ने कहा कि 26 जनवरी से अच्छा मौका इस फिल्म को दर्शाने का और कुछ भी नहीं हो सकता था. इसलिए उन्होंने यह फिल्म चुनी है और चाहती हैं कि पूरा देश इस फिल्म को सपोर्ट करे. चूंकि यह देश की बेटी की कहानी है. यह फिल्म गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज होगी.

करणी सेना को लेकर हुई बयानबाजी में करणी सेना ने कहा था कि कंगना को उनसे माफी मांगनी होगी. इस पर कंगना ने साफ-साफ कहा है कि वह यहां किसी को भी सॉरी बोलने नहीं आयी हैं. अगर उनके साथ कोई गलत करेगा तो हरगिज नहीं. उन्होंने कहा कि अगर गलती नहीं तो मैं सॉरी क्यों बोलूंगी. मैं किसी को सॉरी नहीं बोलने वाली हूं. हमने उन्हें साफ कहा है कि फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं दिखाया है. वह पहले फिल्म देख लें, फिर बयानबाजी करें.

बता दें कि कंगना की फिल्म मर्णिकर्णिका को लेकर करणी सेना वालों ने धमकी दी है कि अगर फिल्म के कंटेंट में यह दिखाया गया कि रानी लक्ष्मीबाई का ब्रिटिश ऑफिसर से अफेयर था और रानी लक्ष्मीबाई को नृत्य करते हुए दिखाया गया तो वह तोड़-फोड़ करेंगे. लेकिन कंगना ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है कि अगर उनकी फिल्म को परेशान किया तो वह उन्हें भी तबाह कर देंगी.

Leave a Comment