Share
दिल्ली एयरपोर्ट में पकड़ी कूरियर से कनाडा भेजी जा रही आधा किलो अफीम, सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित युवक गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट में पकड़ी कूरियर से कनाडा भेजी जा रही आधा किलो अफीम, सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित युवक गिरफ्तार

रुद्रपुर, ऊधमसिंहनगर: कूरियर से कनाडा के लिए भेजी गई आधा किलो अफीम दिल्ली एयरपोर्ट में जांच के दौरान नारकोटिक्स विभाग के हाथ लग गई। इस पर अधिकारियों ने ऊधमसिंहनगर पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने जांच की तो कूरियर सेंटर के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपित को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सुपुर्द किया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक 17 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट पर नारकोटिक्स विभाग के हाथ आधा किलो अफीम की खेप लगी। जांच की गई तो पता चला कि रुद्रपुर की एक कूरियर कंपनी से यह कनाडा के लिए भेजी जा रही थी। कूरियर करने में इस्तेमाल डीएल आईडी भी जांच में फर्जी मिला। नारकोटिक्स विभाग के अधिकारियों ने ऊधमसिंहनगर के एसएसपी डॉ. सदानंद दाते से संपर्क किया। एसएसपी ने जांच आवास विकास चौकी प्रभारी होशियार सिंह को सौंपी। इस दौरान कूरियर सेंटर में सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक युवक अपना चेहरा सीसीटीवी से बचाता नजर आया।

शक होने पर पुलिस ने उसकी फोटो निकाल खोजबीन शुरू कर दी। चौकी प्रभारी ने बताया कि जांच में युवक की पहचान रुद्रपुर की आदर्श कालोनी निवासी पलविंदर सिंह के रूप में हुई। गिरफ्तारी के बाद उसने पूछताछ में बताया कि अफीम उसने कनाडा निवासी जसवीर कौर के लिए भेजी थी। पुलिस ने नारकोटिक्स विभाग को अवगत करा दिया है। बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स टीम आरोपित को हिरासत में लेने के लिए दिल्ली से रुद्रपुर के लिए रवाना हो गई है।

Leave a Comment